बच्चों को स्कूल लेकर जा रही एक स्कूल बस मंगलवार की सुबह क्षेत्र के कटयां ग्राम स्थित पानी से भरे खेत में अनियंत्रित होकर खेत में पलट गयी।

बस को पलटते देख खेतों में रोपाई कर रहे ग्रामीण फौरन ही मौके पर पहुंच गये। ग्रामीणों ने बस का शीशा तोड़कर किसी प्रकार बच्चों को बाहर निकाला। घटना में करीब दो दर्जन से अधिक बच्चे चोटिल हुए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गयी। घटना के बाद चालक मौके से फरार होने में सफल रहा। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। एसओ ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी। स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत शिशुआपार स्थित माधुरी बालिका पूर्व माध्यमिक विद्यालय का स्कूल बस मंगलवार की सुबह घर-घर से बच्चों को लेने के लिए निकला था।

आस-पास के गांव से बच्चों को बैठाकर ले जाते समय कटयां गांव में एक मोड़ पर अनियंत्रित होकर बाद पानी से भरे एक खेत में पलट गयी। बस के अंदर से बच्चों की चीख-पुकार सुनकर खेतों में रोपाई कर रहे लोग बचाव के लिए पहुंच गए। सभी बच्चों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। बस को मोड़ते समय स्पीड अधिक न होने से किसी प्रकार की अप्रिय घटना तो नहीं हुआ, लेकिन करीब दो दर्जन से अधिक बच्चे चोटिल हो गये। बस में करीब सत्तर से अधिक बच्चे थे।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Ghazipur News

बलिया: सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, भैंस से की मायावती की तुलना

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें