फ़िल्म मेकिंग के जुनून को अपने टैलेंट और क्रिएटिविटी के कारण, अनमोल अरोड़ा ने अपनी शॉर्ट फिल्म बी फॉर बैलून कई बाधाओं को पार किया है। बता दें कि इस फिल्म की वजह से अनमोल को अब तक 22 नॉमिनेशन में से 18 अवॉर्ड हासिल हो चुके हैं। ऐसे अब अपने दर्शकों को उत्साहित करने के लिए अनमोल एक और दिल को छू लेने वाला ड्रामा लेकर आए हैं, जिसका नाम ‘गुड मार्निंग’ है।

बिगबैंग ऑरिजिनल शॉर्ट फिल्म ‘गुड मार्निंग’ की कहानी एक छोटे लड़के के इर्दगिर्द घूमती है, जो अपने माता-पिता को खोने के बाद जैसे सपने देखना भूल गया होता है। वह अपनी बड़ी बहन की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाता है और इस तरह से वह खुद के खोज की यात्रा में निकल जाता है।

अपनी इस शॉर्ट फिल्म के बारे में बात करते हुए अनमोल कहते हैं, “अपने सपनों को पाने के लिए, हमें पहले उनके बारे में सोचने की जरूरत है, और बड़े सपने देखना कुछ के लिए एक आवश्यकता है, जबकि दूसरों के लिए अनदेखी प्रिविलेज।  यह कुछ ऐसा है, जिसे मैंने गुड मॉर्निंग के माध्यम से बताने की कोशिश की है।”

अनमोल इसके बारे में आगे बात करते हुए कहते हैं, “इसका मकसद लोगों को बड़ा लक्ष रखने और मुश्किल बाधाओं के बावजूद पहला कदम उठाने के लिए इंस्पायर करना है। क्योंकि टूटे हुए सपने से बुरा और कुछ नहीं है।  इस शॉर्ट फिल्म में, एक छोटा बच्चा बड़ा सपना देखता है, और उसे हासिल करने के लिए अपने हार्ट और सोल को लगा देता है, और आप भी ऐसा कर सकते हो ।”

आईडिया से लेकर एक्सएक्यूशन तक, एक फिल्म पूरी तरह से टीम एफर्ट है। कास्टिंग डायरेक्टर शिवम गुप्ता किरदारों के लिए सही लोगों की तलाश करने में कामयाब रहे थे। दूसरी तरफ कमाल की कॉस्ट्यूम डिजाइनर, निशा शर्मा ने एक्टर्स को उनके किरदार में सेट किया।  जबकि सिनेमैटोग्राफर ईशान शर्मा ने फिल्म को ऑरिजिनल टच देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।  वहीं, विनय वैभव ने फ़िल्म में म्यूजिक कंपोजीशन से जान फूंका है।  खासकर के मोनाली ठाकुर को अपनी सुरीली आवाज और पीयूष मिश्रा सर को वॉइस ओवर देने के लिए धन्यवाद।

इसके अलावा, अनमोल अरोड़ा ने “गुड मॉर्निंग” की पूरी टीम और एग्जेक्युटिव प्रोड्यूसर अरोन पहाड़िया को एक साथ आने और इस फिल्म को शानदार बनाने के लिए धन्यवाद दिया है।

इससे पहले रिलीज हुई बी फॉर बैलून  यह भी दिल छू लेने वाली गुबारे बेचने वाले शख्स की कहानी है, ऐसे में अब गुड मॉर्निंग एक बच्चे के नजरिए से दिखाई जाने वाली शॉर्ट फिल्म है।

अनमोल ने कहा, “बच्चों के साथ कहानी बताना आसान है, लोग अपने अनुमान को एक तरफ रख देते हैं और जो कहा गया है उस पर ध्यान देते हैं, मुझे लगता है कि यह इंटेंशनल नहीं बल्कि हेल्पफुल है।”

“गुड मॉर्निंग” एक ऐसी फिल्म है जो लोगों को प्रेरित करेगी। जो अब बिगबैंग पर स्ट्रीम हो रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें