चित्रकूट जिले में आज एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जिसमें तेज रफ़्तार डम्पर और टेम्पो की जोरदार टक्कर हो गयी. इस टक्कर के बाद मौके पर ही 8 लोगों की मौत हो गयी. वहीं 2 गम्भीर तौर पर घायल हैं. 

डम्पर का ड्राईवर फरार:

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में एक भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गयी. वहीं 2 गंभीर तौर पर घायल हैं. मामला चित्रकूट के बरगढ़ थाना क्षेत्र का है. जहाँ सुचेता कालोनी के पास टेम्पो और डम्पर की भीषण भिडंत हो गयी. तेज रफ्तार से आ रही डम्पर व टेम्पो की भिडंत इतनी जोरदार थी कि कईयों कि मौत मौके पर हो गयी.

बागपत: दहेज़ के लिए शादी के अगले दिन ही पति ने की हैवानियत की हद पार

टेम्पो और डम्पर की टक्कर के बाद टेम्पो के परखच्चे तक उड़ गये. वहीं टेम्पो मे सवार 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. इस जोरदार टक्कर के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गये और सड़क दुर्घटना में घायल हुए लोगों की मदद में जुट गये.

इस दौरान दो घायलों को आनन फानन में अस्पताल पहुँचाया गया. दोनों व्यक्ति गंभीर तौर पर घायल है, जहाँ अस्पताल में उनका इलाज चल रह है.

एसिड पीड़िताओं के ‘कैफे शी-रोज’ के अतिक्रमण को PWD ने तोड़वाया

वहीं इस घटना के बाद डम्पर का ड्राईवर मौके से फरार हो गया. इस बिधन दुर्घटना के बाद पुलिस को भी सूचित किया गया. जिसके बा भारी पुलिस बल मौके पर पहुँच गयी और मामले की जांच में जुट गयी है. साथ ही डम्पर के ड्राईवर की भी खोज में लगी है.

मेरठ कॉलेज में मुंह पर दुपट्टा बांधकर प्रवेश पर लगा प्रतिबंध

पॉलिथीन बैन: पहले ही दिन 34 हजार से ज्यादा का जुर्माना वसूला

कांसगंज: बदल दिया दलित संजय जाटव ने इतिहास, बारात पहुँची निजामपुर गांव

गोरखपुर: केंद्र देना चाहती थी सुविधा पर पिछली सरकारों ने नहीं ली-CM योगी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें