अम्बेडकरनगर- सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर एक बार फिर अपने बयान से सुर्खियों में बन चुके हैं। उन्होंने एक बार फिर से राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है. बता दें कि राजभर अपने बयानों से अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं, वह कैबिनेट मंत्री होते हुए भी भाजपा सरकार पर हमला करते रहते हैं।

मंदिर पर चिल्लाते हैं साधू-संत और नेता:

अम्बेडकरनगर पहुंचे कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर से राम मंदिर पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जब तक न्यायालय का फैसला नहीं आएगा दोनों पक्ष रजामंद नही होंगे तब तक न मंदिर बनेगा न मस्जिद बनेगा.

वहीँ आगे उन्होंने साधू संतों पर निशाना साधते हुए कहा कि जब चुनाव नजदीक आ जाता है तब साधु चिल्लाते हैं, संत चिल्लाते हैं और नेता चिल्लाते हैं, इसके पहले नहीं चिल्लाते हैं.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=jlkQxHyEUY8″ poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/11/maxresdefault-2.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

3 महीने पहले क्यों नहीं चिल्ला रहे थे साधु संत नेता, संविधान की शपथ लेकर के आए हैं. लोग चुनाव नजदीक आते ही राम मंदिर के नाम पर चिल्लाना शुरू करते है।

BJP-RSS के नेताओं पर दिया था बयान:

आपको बता दें कि अभी हाल में ही कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर सीतापुर पहुंचे थे. जहाँ वह एक कार्यकर्म के दौरान मीडिया से रुबरुह हुए थे . इस दौरान राजभर ने भाजपा और आरएसएस के वारिष्ट नेताओं को लेकर विवादित बयान दे डाला था.

उन्होंने कहा था कि जो नेता हिदू मुस्लिम को आपस मे लड़ाते हैं उन नेताओं का रोटी बोटी का सम्बंध है. मोहन भागवत , लालकृष्ण आडवाणी, प्रवीण तोगड़िया और मुरली मनोहर जोशी ये सभी नेताओं ने बेटी व बहन भतीजी की शादी मुसलमान के घर की है और राजनीति के चक्कर में हम लोगों आपस में लड़ाते हैं.

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”list” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें