बहराइच में सत्ता के नशे में चूर एक भाजपा विधायक के पति व समाजवादी पार्टी पूर्व विधायक का कारनामा सामने आया है. बता दें कि ये पूर्व विधायक सत्ता के नशे में ऐसे धुत हो चुके हैं कि ये इन्हें अब कानून का भी कोई डर नहीं रह गया है. जी हां बहराइच में बीते दिन शुक्रवार को नानपारा विधानसभा से बीजेपी विधायक माधुरी वर्मा के पति व पूर्व विधायक दिलीप वर्मा ने नानपारा के तहसीलदार के चैंबर में घुसकर तमांचा जड़ दिया था. वहीँ आज पूर्व विधायक ने सीओ के साथ अभद्रता की है.

तहसीलदार के चैंबर में घुसकर मारा तमांचा:

बता दें कि बीते दिन शुक्रवार को बहराइच में बीजेपी विधायक माधुरी वर्मा के पति व समाजवादी पार्टी पूर्व विधायक दिलीप वर्मा ने नानपारा के तहसीलदार के चैंबर में घुसकर उन्हें तमांचा मारा था. जिसके बाद से विधायक पर कोई FIR नहीं लिखी गई थी.

वहीँ जब इस घटना के बाद पीड़ित तहसीलदार मधुसूदन लाल आर्या ने आरोपी दिलीप वर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की तो पूर्व विधायक दिलीप वर्मा और उसके समर्थक धरने पर बैठ गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सीओ ने थाने पर धरना दे रहे दिलीप वर्मा और उसके समर्थकों से झड़प हुई.

पूर्व विधायक ने सीओ से की अभद्रता:

वहीँ बताया जा रहा है कि विधायक दिलीप वर्मा ने इस दौरान सीओ के साथ अभद्रता की. पूर्व विधायक ने पुलिस फोर्स के सामने सीओ को गाली-गलौज और धमकी दी.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=xysawL4IORA” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/11/SDFSDFSDFSDF.png” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”list” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें