प्रदेश के कासगंज में गणतंत्र दिवस के मौक़े पर शुक्रवार को निकाली जा रही तिरंगा यात्रा के दौरान हुई एक झड़प ने हिंसक रुप ले लिया था। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक आनंद कुमार के मुताबिक इस घटना के बाद करीब दो दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया है और कासगंज में क़र्फ्यू लगा दिया गया है। पुलिस के हवाले आई रिपोर्टों के मुताबिक हिंसा में एक युवक की मौत हो गई और कुछ अन्य घायल हो गए।

मामले को लेकर पुलिस प्रशासन ने कमर कसते हुए मामले में नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गिरफ्तारी के बाद मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ने कप्तान को जमकर फटकार लगायी। पुलिस की इस कार्रवाई से एडीजी आनंद कुमार खुश नहीं है। आईजी क्राइम और आईजी एलओ को तलब कर  खुद मामले की मॉनिटरिंग कर रहे है। डीजीपी ओपी सिंह के साथ मुलाकात कर मामले की रणनीति तय की है।

ये भी पढ़ें : लखनऊ मेट्रो: टीबीएम गंगा भी हजरतगंज पहुंची!

इसी दौरान कासगंज हिंसा मामले में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ने कहा कि शांतिव्यवस्था के लिए पूरा कोशिश किया जा रहा है। जरूरत पड़ी तो मै भी मौके पर जाने के लिए तैयारा हूं। लापरवाहियों पर कार्रवाई की जाएगी।

कासगंज हिंसा पर बोले ADG LO- किसी शरारती तत्व ने दोबारा हिंसा फैलाने की कोशिश की है, शांति व्यवस्था बहाल करने में टीम जुटी हुई है।

आगे पढ़ें सीएम योगी के क्या कहा…

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें