दुनिया भर में बच्चों के साथ शोषण को लेकर आये दिन कई सारे हैरान कर देने वाले वीडियो देखने को मिलते ही रहते हैं. ऐसा ही एक शर्मनाक मामला अभी राजस्थान से सामने आया है, वहीँ मानवता को शर्मसार करने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से देखा और लगातर शेयर किया जा रहा है. बता दें कि इस वीडियो में सरेआम ये बाप अपने माशूम बच्चों के साथ ऐसी शर्मनाक करतूत करता नजर आ रहा है. वहीँ पास में खड़ा एक कोई शख्स इस दुर्लभ दृश्य को अपने कैमरे में कैद कर रहा है. जिसने ये वीडियो देखा उसकी आँखों से आंशु निकल आए ओर हर किसी ने बाप को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है. वीडियो में इस पिता की करतूत ने पूरी मानवता को शर्मसार कर डाला है.

अगले पेज पर देखें ये वीडियो… 

मानवता को शर्मसार करने वाला नजारा:

आपको बता दें कि यहां एक पिता की ऐसी शर्मनाक करतूत सामने आई है, जिसे देखने वाले की रूह तक कांप जाए. सिर्फ 2 मिनट के इस वीडियो में पिता की करतूत ने पूरी मानवता को शर्मसार कर डाला है. ये मामला राजस्थान का है, जहाँ वीडियो में नजर आ रहा एक पिता अपने मासूम बच्चों को बुरी तरह से पीट रहा है.

[foogallery id=”177745″]

इस वीडियो में एक बच्चा रस्सी से लटका है तो दूसरी बच्ची रो रही है. वहीं पिता दोनों को छड़ी से पीटता चला जा रहा है. पिता का नाम चैन सिंह बताया जा रहा है, जो कि राजसमंद के देवगढ़ जिले के फुटिया का थड़ा का रहने वाला है.

आपको बता दें कि खबरों के मुतबिक ये पिता इससे पहले भी अपने बच्चों को कई बार बुरी तरह से पीट चुका है. वहीँ जब आस पास के लोगों ने उसे समझाने की कोशिश की, तो उसने उन्हें वहां से भगा दिया.

वहीँ इसके बाद भी जब पिता नहीं माना, तो किसी ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. आपको बता दें कि वीडियो viral होते ही ये पिता पुलिस के हट्टे चढ़ गया और राजस्थान पुलिस ने उसे तुरंत ही हिरासत में ले लिए है.

वीडियो: पिता करता रहा हैवानियत, माँ बनाती रही वीडियो

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें