उत्तर प्रदेश के सीतापुर में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने एक तांत्रिक को चिता से मुर्दे के अंग निकालते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।पता चला है कि वह मानव अंगों के साथ पूजन सामग्री लेकर तन्त्र मन्त्र कर रहा था। डायल 100 की टीम ने तांत्रिक को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में खुद उमाशंकर ने स्वीकार किया कि वह साबरमती नाम की किसी पूजा करने के लिए चिता से मानव अंग निकालकर लाया था। जो किताब पुलिस ने उसके पास से बरामद की है, उसके बारे में उसका कहना है कि वह अयोध्या से इसे लाया है।

जानकारी के मुताबिक, मामला सीतापुर के थाना रेउसा इलाके का है। पुलिस के अनुसार साबरमती नाम से काली की पूजा में मानव शरीर के कच्चे मांस के टुकड़ों का यह इस्तेमाल कर रहा था। आरोप है कि थानागांव थाना क्षेत्र के खनुआपुर निवासी अशर्फी लाल की मौत हो गई थी। इसके बाद उनकी चिता पर इसी गांव का रहने वाला तांत्रिक उमाशंकर पहुंचा। यहां उसने चिता से शव के अंग निकाल लिए। इसके बाद तंत्र मंत्र कर रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान पुलिस ने तांत्रिक बाबा के कब्जे से मानव शरीर के अंगों के साथ पूजन सामग्री और चिमटा बरामद किया है। साथ ही तन्त्र मन्त्र की किताब भी बरामद की गई है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें