कलयुगी बेटो ने एक बार फिर माँ बेटो के रिश्ते पर ऐसी कालिख पोती की, जिसे सुनकर आपके होश फाख्ता हो जायेगे। इतना ही नहीं, जब बुजुर्ग और लाचार पीड़िता थाने पहुंची तो थाना पुलिस ने भी लाचार और बेबस बुजुर्ग महिला को थाने से भगाकर खाकी को शर्मशार कर दिया।

4 बेटों ने घर से निकाला:

बता दे इंचौली थाना क्षेत्र के लावड़ कस्बे में रहने वाली बुजुर्ग महिला भगीरथी के चार बेटे है. जिन्हें अपनी माँ के बुढ़ापे का सहारा बनना था, उन बेटो ने हैवानो की तरह अपनी बेबस और लाचार माँ को पीट-पीटकर घर से बाहर निकाल दिया.
9 महीने जिन बेटों को अपने खून से सींचा उन्होंने अब काँटों से भी ज्यादा दर्द भरी चुभन दे दी. घर से तो अपनी बूढी माँ को निकाला ही. साथ ही माँ बेटे के रिश्तों को शर्मसार करते हुए उसकी जीभ तक काट दी.
[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=DkTaOI41gAk” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/06/Untitled-3-copy-18.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

पुलिस ने भी भगाया:

बेटों के अत्याचार से पीड़ित और दर बदर की ठोकरे खाने को मजबूर बूढी मां जब पुलिस सहायता की आस में पहुंची तो वहां से भी धुत्कार मिली. थाने में बैठे थानेदार साहब भी 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला पर जोर आजमाते दिखे.
बेबस और बेसहारा बुजुर्ग माँ जैसे तैसे थाने पहुंची तो वहाँ मौजूद पुलिसकर्मियों ने मदद करने की बजाय उसको वहाँ से भगा दिया।
बुजुर्ग महिला की बेबसी को देख एक युवक का दिल पसीज गया और उसको अपने साथ ले एसएसपी कार्यालय पहुंच गया और कार्यलय में मौजूद एसपी ट्रैफिक को पूरी घटना की जानकारी दी।
पूरा मामला जानने के बाद एसपी ट्रैफिक भी हैरान हो गए उन्होंने तत्काल एसओ इंचैली को फटकार लगाते हुए आरोपी बेटो के खिलाफ कठोर कार्रवाई के आदेश दिए।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें