उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा आज एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने मेरठ पहुंचे. मंत्री श्रीकांत शर्मा यहाँ पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी के बुलावे पर आये थे, उन्हें बुढ़ाना गेट स्थित सनातन धर्म धर्मेश्वर महादेव मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बुलाया गया था. बता दें कि बीजेपी वरिष्ठ नेता व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर लक्ष्मीकांत वाजपेई ने नवग्रह यंत्र मंदिर का निर्माण कराया है।

एक समारोह में भाग लेने पहुंचे थे मंत्री श्रीकांत शर्मा:

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई के बुलावे पर एक समारोह में भाग लेने मेरठ पहुंचे उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाईं.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=FnLhZfnmMh4″ poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/06/2-63.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि उनकी सरकार का लक्ष्य है कि 2022 तक हर गरीब को पक्की छत मिल सके. साथ ही कहा कि सूबे में पौने दो करोड़ ऐसे लोग है जिनके घरो में आज भी रौशनी नहीं है और आगामी 31 दिसंबर तक उनके घरो में उजाला पहुंचे, इसके लिए उनकी सरकार संकल्पबद्ध है.

विपक्षी पर बयानबाजी:

उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि बहुत से लोग ऐसे हैं जो खून खराबा, आपसी विवाद चाहते हैं. लेकिन हमने इन सब पर रोक लगाई है.

मेरठ में बीते दिनों मुस्लिम परिवारों के पलायन का ऐलान करने के मामले में बात करते हुए मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार में किसी भी समाज के लोगो को पलायन की आवश्यकता नहीं हैं. उन्होंने कहा कि षडयंत्र के तहत कुछ राजनीति पार्टियां प्रदेश की छवि खराब करना चाहती हैं. कानून को मानने वाले पूरी तरह सुरक्षित है.

उन्होंने कहा कि मेरठ में कथित पलायन का मामला योजनाबद्ध तरीके से तैयार किया गया था. वातावरण को खराब करने की साज़िश, आपसी विवाद, ज़हर की ख़ेती, खूनखराबे पर पूर्ण विराम लगाने का काम किया जा रहा है.

इसके अलावा बिजली चोरी को लेकर उर्जामंत्री ने कहा कि सबसे बड़ी बाधा बिजली चोरी है. बिजली चोरी रोकने के लिए प्रत्येक जिले में एक थाना बनाया जाएगा. उन्होंने ये भी बताया कि ट्रांसफॉर्मर की क्षमता में वृद्धि भी की जाएगी. जहां जहां अधिकारी लचर है, उनको चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी.

राज्यपाल ने प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारियों से की मुलाक़ात

राज्यपाल ने प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारियों से की मुलाक़ात

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें