कानपुर देहात की सिकंदरा विधानसभा पर हुए उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था। इस चुनाव में सपा को काफी बुरी तरह हार मिली थी। आज इटावा में एक कार्यक्रम में पहुंचे सपा नेता शिवपाल यादव ने सिकंदरा उपचुनाव में मिली हार पर बड़ा बयान दे दिया है।

कार्यक्रम में पहुंचे शिवपाल :

आज इटावा में सहकारी बैंक के वार्षिक आधिवेशन का आयोजन किया गया था। इस अधिवेशन में सपा नेता शिवपाल यादव मुख्य अतिथि बन कर आये थे। इस कार्यक्रम में बोलते हुए सपा नेता शिवपाल यादव ने यूपी के सहकारी मंत्री पर जमकर हमला बोला।

सपा नेता शिवपाल यादव ने दिया बयान :

इटावा में आज सहकारी बैंक का वार्षिकोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में बोलते हुए सपा नेता शिवपाल यादव ने यूपी सहकारी मंत्री पर हमला बोला। शिवपाल ने कहा कि सहकारिता आंदोलन का सरकारीकरण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा को ABCD की जानकारी नहीं है। पूरे उत्तर प्रदेश में इटावा सहकारी बैंक की स्थिति सबसे अच्छी है।

अखिलेश पर किया हमला :

इस कार्यक्रम में बोलते हुए शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी पर भी बयान दिया। शिवपाल ने कहा कि नेताजी अगर गद्दारों से होशियार रहते तो आज पार्टी का ये हाल न होता। इस दौरान उन्होंने कानपुर की सिकंदरा विधानसभा पर हुए उपचुनाव में मिली हार पर बात की। शिवपाल ने कहा कि इस चुनाव में कमान अगर मेरे और मेरे लोगो के पास होती तो ये चुनाव समाजवादी पार्टी जीतती।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें