प्रदेश के कानपुर में शोहदों और मनचलों के हौसले इतने बुलंद है कि दिनदहाड़े और भीड़भाड़ वाले स्थानों पर भी छेड़खानी करने से नहीं डरते है। कल्याणपुर के न्यू शिवली रोड पर बाइक सवार दो युवकों ने एक छात्रा से छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं दबंग मनचलों ने छात्रा का हाथ पकड़कर खींच लिया और प्रपोज करने लगे।

एसओ के बेटे की गुडंई से डरी है छात्रा

वहीं, डर के चलते जब छात्रा ने चिल्लाना शुरू किया तो लोगों ने मनचलों को दौड़ा लिया। लोगों ने एक आरोपी को पकड़ कर जमकर पीटा। जब कि मुख्य आरोपी दरोगा पुत्र मौके से भाग निकला। जिसे बाद में पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है दरोगा औरैया जिले में तैनात है। गुरुवार शाम कल्याणपुर के खुर्द म रहने वाले रेडीमेड कपड़ों के व्यापारी की बीएससी में पढ़ेने वाली बेटी रोज की तरह स्कूटी से कोचिंग जा रही थी।

छात्रा ने बताया कि जैसे ही वह न्यू शिवली रोड पर कुछ दूरी पर पहुंची थी, पीछे से बाइक पर आए लड़के आ गए जो शराब के नशे में थे। उन लोगो ने स्कूटी रोक दी ,और हाथ पकड़ कर जबरन दोस्ती करने की बात कहने लगे । डरी छात्रा के मुंह से मदद के लिए चीख निकल गई। आवाज सुन आस-पास के लोग शोहदों को तरफ दौड़ पड़े जिसमें एक शोहदा पकड़ गया।

पुलिस ने आरोपी को घर से किया गिरफ्तार

जबकि दूसरा बाइक छोड़ भाग निकला ।छात्रा ने अपने परिजनों को फोन पर घटना की जानकारी दी परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया और पकड़े गए शोहदों को पिटाई करने के बाद सौंप दिया।

पुलिस आरोपी को बाइक समेत थाने ले आई, बाद में पुलिस ने मुख्य आरोपी राहुल यादव को भी उसके घर से गिरफ्तार कार लिया। राहुल के पिता पुलिस विभाग में दरोगा है और औरैया  तैनात है । एसपी वेस्ट गौरव ग्रोवर ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है, दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है ।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें