पीएम मोदी नौ व सीएम योगी चार को आगरा में करेंगे कार्यक्रम, हो सकती है कई योजनाओं की घोषणा

पीएम मोदी नौ जनवरी को आगरा शहर में गरजेंगे। उनका यह कार्यक्रम लगभग तय हो गया है। इससे पूर्व में ही सीएम योगी चार जनवरी को आगरा में करेंगे कार्यक्रम। इसी दौरान पीएम मोदी विभिन्न योजनाओं की समीक्षा करेंगे साथ ही साथ पीएम मोदी जनसभा भी करेंगे।  वहीं पर शहर को कई सौगातों की घोषणा क्र सकते है। इसी कार्यक्रम की तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं। देर रात उनका कार्यक्रम तय होने के बाद प्रशासनिक अधिकारी भी तैयारियों में जुट गए। पहले प्रधानमंत्री का कार्यक्रम 15 जनवरी के बाद प्रस्तावित था। मगर, सोमवार देर रात कार्यक्रम में अचानक ही बदलाव कर दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अनुसूचित जाति आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. रामशंकर कठेरिया को फोन पर इसकी जानकारी दी।

  • जानकारी के अनुसार, नौ जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आएंगे।
  • वह शहर के लिए कई योजनाओं की घोषणा कर सकते हैं।
  • साथ ही पूर्व की घोषित योजनाओं का शिलान्यास भी कर सकते हैं।
सीएम के साथ रहेंगे मुख्य सचिव सहित कई प्रमुख सचिव भी मौजूद

इन योजनाओ में एसएन मेडिकल कालेज में सुपर स्पेशियलिटी सेंटर, सिविल एन्क्लेव, ताज बैराज, गंगाजल जैसी प्रमुख योजनाएं हैं। इन सभी की समीक्षा हेतु सीएम योगी आदित्यनाथ चार जनवरी को आएंगे। वह सर्किट हाउस में मंडलायुक्त, जिलाधिकारी सहित जिले के सभी वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।   पीएम और सीएम के कार्यक्रम की जानकारी होने के बाद सोमवार देररात एससी आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. कठेरिया ने अपने खंदारी स्थित आवास पर जिलाधिकारी एनजी रवि कुमार और अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की।

  • इसमें पीएम के कार्यक्रम की रूपरेखा पर मंथन हुआ। बताया जा रहा है।
  • इस दौरान मुख्य सचिव सहित कई प्रमुख सचिव भी मुख्यमंत्री के साथ आ सकते हैं।
  • इस दौरान पीएम मोदी जनसभा को भी संबोधित कर सकते हैं। इसके लिए स्थान तय किया जा रहा है।
क्या कहते है एससी आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष

एससी आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. रामशंकर कठेरिया ने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का कार्यक्रम तय हो गया है। पीएम नौ और सीएम चार जनवरी को आएंगे। पीएम शहर के लिए कई योजनाओं की घोषणा कर सकते हैं। इसकी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”UP NEWS” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”6″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें