उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिला में दबंगों का कहर देखने मिला। यहां दबगों ने एक किशोर की दुकान पर पहले पकौड़ी खाई और चलते बने। जब किशोर ने पकैड़ी के पैसे मांगे तो दबंगों ने किशोर को गालियां देते हुए उसके ऊपर खौलता तेल उड़ेल दिया। गरम तेल से किशोर झुलस गया और चीखने चिल्लाने लगा। आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर जब तक पुलिस पहुंची तब तक दबंग मौके से फरार हो गए। घरवालों ने किशोर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए किशोर को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। यहां बालक की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, मामला मसौली थाना क्षेत्र के शाहपुर का है। यहां विजेता मौर्या का बेटा विवेक मौर्या (15) पकौड़ी बेचकर अपने परिवार का पेट पलता है। बताया जा रहा है कि रोज की तरह विवेक रविवार को भी पकौड़ी लगाए था। दोपहर करीब 12 से 1 बजे के मध्य उसकी दुकान पर नट जाति के दबंग गुड्डू और गौस नट आये। इन दोनों ने 30 रुपये की पकौड़ी खा ली और चलते बने। विवेक ने जब पकौड़ी के पैसे मांगे तो इन गुंडों ने उसके ऊपर कढ़ाई में खौल रहा तेल उड़ेल दिया। इससे विवेक गंभीर रूप से झुलस गया।

मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जब तक पुलिस पहुंची तब तक गुंडे भाग गए। पुलिस ने पीड़ित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।यहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। ट्रामा में विवेक की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस संबंध में थाना प्रभारी मसौली ने बताया कि बच्चे की माँ विजेता की तहरीर के आधार पर दोनों उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ नामजद आईपीसी की धारा 326, 504 में केस दर्ज कर उनकी गिरफ़्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- मुस्लिम लड़कियां भी बनेंगी मौलवी, हर जिले में खुलेंगे गर्ल मदरसे

ये भी पढ़ें- डेढ़ महीने की छुट्टी खत्म: खुशी से झूमते बच्चे बोले- स्कूल चले हम

ये भी पढ़ें- बच्चों से भरी स्कूल बस 5 मीटर गहरी खाई पलटी- देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- हरदोई: स्कूल खुलने के पहले दिन ही बच्चों ने लगाई झाड़ू, भरा पानी

ये भी पढ़ें- एसटीएफ करेगी पॉलिटेक्निक की छात्रा संस्कृति राय हत्याकांड की जांच

ये भी पढ़ें- प्रेम विवाह करने से खफा पंचायत ने दलित युवक के पिता और चाचा से थूक चटवाया

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्टेमी इंडिया कांफ्रेंस का करेंगे उद्घाटन

ये भी पढ़ें- Exclusive: शिक्षा के मंदिर में प्रिंसिपल ने लड़की से की अश्लीलता, कैमरे में हुआ कैद

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें