उत्तर प्रदेश के महोबा जिला में एक खनन माफिया द्वारा एसडीएम को धमकी देने का संगीन मामला प्रकाश में आया है। अपराधियों के इन दिनों हौसले इतने बुलंद हैं कि वह प्रशासनिक अधिकारियों को भी धमकी देने में खौफ नहीं खा रहे हैं। बताया जा रहा है कि एसडीएम को खनन माफिया ने एक कॉल के जरिये धमकी दी। धमकी मिलने के एसडीएम ने तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, नायब तहसीलदार लखनलाल एसडीएम के साथ अवैध खनन रोकने के लिए क्षेत्र का भ्रमण कर रहे थे। उन्होंने जब ट्रैक्टर को रोका तो चालक ने मालिक को सूचना दी। इसके बाद एक खनन माफिया ने अवैध खनन करके जा रहे ट्रैक्टर को रोकने पर एसडीएम और नायब तहसीलदार को धमकाया। उसने एसडीएम के वाहन चालक व नायब तहसीलदार से अभद्रता भी की। माफिया ने एसडीएम व उनके चालक हीरालाल, नायब तहसीलदार व उनके हमराही के साथ को जान से मारने की धमकी दी। नायब तहसीलदार की तहरीर पर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें