यूपी के कानपुर जिला में एक अजब प्रेम की गजब कहानी देखने को मिली। यहां एक सिरफिरे युवक ने एकतरफा प्यार में अपनी प्रेमिका को चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया। इतना ही नहीं प्यार में पागल युवक ने अपनी मां को भी डंडा मारकर लहूलुहान कर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भेजा है। वहीं युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है। इस घटना के संबंध में पुलिस आगे की तफ्तीश कर कार्रवाई कर रही थी।

जानकारी के मुताबिक, बर्रा वरुण विहार निवासी अंकित पाल (26) के इलाके में रहने वाली युवती से प्रेम संबंध थे। शुक्रवार को उसकी प्रेमिका स्कूल से पढ़ाकर घर लौट रही थी। वह अंकित के घर के सामने से निकली थी कि तभी पीछे से अंकित ने उसकी पीठ पर चाकू से हमला कर दिया। युवती लहूलुहान हो गई। युवती के शोर मचाने पर परिजन बाहर आए। उन्होंने अंकित को दौड़ाया तो वह भागकर घर में घुस गया और गेट बंद कर लिया। ऊपर पहुंचकर मां सावित्री देवी के सिर पर डंडे से कई वार किए। इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मोहल्ले के लोगों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने सावित्री देवी और युवती को इलाज के लिए कांशीराम अस्पताल भेजा है। पुलिस ने मौके से घटना में प्रयुक्त चाकू और सुसाइड नोट बरामद किया है। घटनास्थल से बरामद सुसाइड नोट में अंकित ने प्रेमिका की बेवफाई और उसके कथित प्रेमी अमन की धमकी से परेशान होकर कदम उठाने का जिक्र किया है। युवती का कथित प्रेमी उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहा था। तुम जिंदा रही तो परेशान करेंगे। सावित्री देवी ने बताया कि बेटे ने प्रेमिका को चाकू मारने के बाद मां से कहा था कि ये लोग हमें मार डालेंगे। तुम जिंदा रहोगी तो तुम्हें भी परेशान करेंगे। इसलिए तुम जी कर क्या करोगी।

ये भी पढ़ें- बलात्कार का आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- एसएसपी कार्यालय में रेप के आरोपी विधायक का हाईवोल्टेज ड्रामा, पत्रकारों से मारपीट

ये भी पढ़ें- कारोबारी को मासूम बेटे के सामने पीजीआई थाने में बर्बर तरीके से पीटा

ये भी पढ़ें- श्रावस्ती: किशोरी से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी

ये भी पढ़ें- बिना महिला सदस्य के 10 सदस्यों की सीबीआई टीम उन्नाव पहुंची

ये भी पढ़ें- सीतापुर में महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता ने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें-  सपा कार्यकर्ताओं की गुंडई: युवक को पार्टी कार्यालय के पास बुरी तरह पीटा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें