राजधानी में बुजुर्ग महिलाओं ने खादी की साड़ियों में कैटवाक किया. इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह के अलावा यूपी सरकार के मंत्री सत्यदेव पचौरी ने भी रैम्प पर महिलाओं का हौसला बढ़ाया. इस दौरान उन्होंने कासगंज हिंसा को लेकर विवादित बयान भी दे दिया. उन्होंने कहा कि मुस्लिम मरा होता तो हाहाकार मचता. चंदन गुप्ता की मौत पर चुप क्यों हैं?

गिरिराज सिंह का विवादित बयान:

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा कि चन्दन की जगह इस्माइल मरा होता तो हल्ला मच जाता. चंदन की जगह इस्माइल मरा होता तब डिबेट होती. कासगंज की घटना पर बोलते हुए गिरिराज सिंह ने हिन्दू-मुस्लिम पर सीधा बयान दिया.

गांधी के चरखे को फैशन से जोड़ा गया:

साथ ही उन्होंने खादी को बढ़ावा दिए जाने पर ख़ुशी व्यक्त की और कहा कि इसकी शुरुआत बिहार से हुई है. उन्होंने कहा कि ये पायलेट प्रोजेक्ट की तरह शुरू किया गया है. 5 करोड़ युवक युवकों को रोजगार मिलेगा. पूरे देश मे खादी को ब्रांडेड कंपनियों के तरह बनाने में काम कर रहे है. इसलिए ये सब जल्दी ही सस्ता औऱ बेहतर मिलेगा.

ओवैसी जैसे ने देश की मानसिकता खराब कर दी:

गिरिराज सिंह ने कहा कि ओवैसी जैसे ने देश की मानसिकता खराब कर दी है. ओवैसी जैसे लोग राष्ट्रगान में सदन छोड़ कर निकाल जाते है. आज चंदन की जगह कास गंज में कोई मुस्लिम की मौत होती तो मीडिया दिन भर दिखा रही होती. बरेली डीएम के बयान पर उन्होंने कहा कि एक अधिकारी बयान दे रहा है मौहाल खराब हो रहा है. गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस, ओवैसी, आजम खांन जैसे लोग माहौल खराब कर रहे है. उन्होंने कहा कि यूनियन बजट में हम दिखावा नही करेंगे. हम बजट में सबका साथ और ख्याल रखेंगे. गिरिराज सिंह ने कहा कि किसानों का पूरा ध्यान देंगे.

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें