18 नवंबर को मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे को देखते हुए पुलिस एक्टिव मोड में आ गई है मेरठ में आज एक बार फिर अवैध रूप से चल रही मीट शॉप्स पर पुलिस और प्रशासन का चाबुक चला है इस कार्रवाई से मीट कारोबारियों में हड़कम्प मच गया । भारी पुलिस बल के साथ एसपी सिटी और सिटी मजिस्ट्रेट ने अवैध मीट दुकानों के विरुद्ध अभियान चलाते हुए खुले में हो रहे मीट कटान को बन्द कराया और उनके लाईसेन्स चैक किये गए त्रुटि पाये जाने पर कई मीट शॉप्स को बन्द करा दिया गया और उक्त दुकानों पर एसपी सिटी ने ताला डाल दिया ।

Image Title

                 

वहीँ अभियान के दौरान होटल अल करीम के भीतर अवैध रूप से पुलिस ने 70 घरेलू सिलेंडर हुए बरामद किये जिनका इस्तेमाल होटल की रसोई में धड़ल्ले से किया जा रहा था , सिलेंडरों को अपने कब्ज़े में लेते हुए पुलिस ने मौके से दो लोगों को लिया हिरासत में ले लिया।
एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने बताया कि खुले में मीट बेचने वालो और बिना लाइसेंस और मानको से परे मीट बीच वालो की शिकायतें मिल रही थी और इसी पर रोकथाम के लिए आज फ़ूड विभाग, सिटी मजिस्ट्रेट एमपी सिंह और पुलिस विभाग ने संयुक्त रूप से कार् अवैध मीट शॉप्स पर कार्रवाई की।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें