बागपत पहुंचे बीजेपी के पूर्व मंत्री संजीव बालियान ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के जजों के बीच चल रहे मतभेद को लोकतंत्र से जोड़ा क्योकि उनपर कोई आवाज उठाये तो कंटेम्प्ट ऑफ कोर्ट हो जाता है जबकि जज गर्मी और शर्दियों की भी छुट्टी के लेते है मज़े. 

तोगड़िया की जेड प्लस सुरक्षा के बाद भी खुद को खतरा बताना राजनीतिक ड्रामा

वही प्रवीण तोगड़िया पर बोले कि जेड प्लस सुरक्षा के बाद भी खुद को खतरा बताना राजनीतिक ड्रामा. बड़ौत के जैन कॉलेज में प्रतिभा सम्मान में पहुंचे थे संजीव बालियान.प्रवीण तोगड़िया के बेहोशी में मिलने के बाद फिर उनके द्वार की गई प्रेस कांफ्रेस से सियासत में भूचाल आ गया था जिसके बाद उन्हे जेड प्लस सुरक्षा के कयास लगाए जा रहे है. जेड प्लस सुरक्षा पर बालियान ने कहा है की यह सब राजनीतिक ड्रामा है.

संजीव बलियान का विवादो से है पुराना नाता

पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने  विवादित बयानों से पुराना नाता है. पिछले साल बागपत में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बालियान ने वोटरों से कहा कि अगर आप नगर निकाय चुनाव में बीजेपी को वोट नहीं दोगे तो मुजफ्फरनगर के शिव चौक पर घंटा नहीं बजेगा.
पूर्व में भी दिए हैं कई विवादित बयान
गौरतलब है कि संजीव बालियान केंद्र की एनडीए सरकार में कृषि एवं खाद्य प्रसंस्करण राज्यमंत्री रह चुके हैं. इससे पूर्व भी बालियान के द्वारा दिए गए बयानों पर कई बार विवाद हो चुका है. वहीं निकाय चुनाव के पूर्व दिए गए बयान की सोशल मीडिया पर भी आलोचना हुई थी.
गौरतलब है बालियान का विवादो से पुराना नाता रहा है.वह जब भी मीडिया के सामने आते है तो कोई ना कोई ऐसी बात बोल देते है जिसकी जमकर आलोचना होती है.
हमारी अन्य खबरो को पढने के लिए यहां पर क्लिक करे- सेल टैक्स ऑफिस में बम होने की अफवाह से मंचा हड़कंप
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें