भारत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पार्टी के सांसद व विधायको को संयमित भाषा का प्रयोग कर आम जन व अधिकारियों से बेहतर तालमेल बनाकर जनता के हित में काम करने की नसीहत देते हैं। वहीं दूसरी बहराइच में भाजपा विधायक के पति और पूर्व विधायक दिलीप वर्मा की गुंडई थमने का नाम नहीं ले रही है। पिछले दिनों भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के दबंग पति ने जिले के आईपीएस अधिकारी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। इस मामले ने खूब तूल पकड़ा था। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

इस बार फिर पूर्व विधायक की गुंडई सामने आई है। बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक दिलीप वर्मा ने शुक्रवार को तहसीलदार के चेंबर में घुसकर खूब उपद्रव किया। इतना ही नहीं दबंग विधायक ने नानपारा तहसीलदार मधुसूदन आर्या के चैम्बर में घुसकर अभद्र शब्दों का प्रयोग करते हुए माँ बहन की गालियों बौछार कर दी और तहसीदार को थप्पड़ मारते हुए पीट दिया। विधायक पति की दबंगई और पिटाई से तहसील कर्मचारियों ने हड़ताल कर तहसील में काम बन्द कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]दबंग के तौर पर है दिलीप वर्मा की छवि[/penci_blockquote]
आपको बता दें कि नानपारा से मौजूदा भाजपा विधायक के पति दिलीप वर्मा की छवि एक दबंग के तौर पर है। पूर्व में महसी विधानसभा से विधायक रहने के दौरान इन्होंने एक सिपाही को खुलेआम जान से मारने की धमकी देते हुए उसको जमकर पीटा था। इस मामले में अदालत से इन्हें पांच साल की सजा भी सुनाई थी। इस वजह से दोबारा चुनाव नहीं लड़ सके थे।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]इससे पहले आईपीएस अधिकारी को बके थे अपशब्द[/penci_blockquote]
गौरतलब है कि पिछली 25 अप्रैल को नानपारा चीनी मिल में हुए बवाल के मामले में भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के पति व पूर्व विधायक दिलीप वर्मा को अपने ऊपर केस दर्ज होने की सूचना पर कोतवाली नानपारा पहुंचे थे। पूर्व विधायक दिलीप वर्मा ने एसएसपी पर निशाना साधते हुए सीओ से बातचीत शुरू कर दी। उन्होंने ने एसएसपी के चरित्र पर उंगली उठाते हुए उन्हें चरित्रहीन बता डाला। पूर्व विधायक ने कहा कि एसपी ब्राम्हण महासभा के अध्यक्ष बनते हैं मोदी जी से शिकायत करूंगा। योगी जी से कहूंगा सस्पेंड करो, मोदी जी से कहूंगा बर्खास्त करो। योगी मोदी की सरकार में सुनी नहीं जाती, कैसे नहीं सुनेंगे अफसर।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें