नवाबगंज थाना पुलिस ने दिलेरी दिखाते हुए मुठभेड़ में एक और बदमाश मनीष यादव को गोली मारकर घायल कर दिया है। मनीष यादव थाना शमशाबाद के ग्राम बेल बरई निवासी जगदीश का पुत्र है।

सिपाही को भी लगी गोली:

फुर्रुखाबाद जिले के नवाबगंज थाना पुलिस की सुबह तड़के हजियापुर मंझना के बीच लुकाटन वाले बाग में बदमाशों से मुठभेड़ हुई। इसी दौरान मनीष के पैर में गोली लगी। मुठभेड़ में सिपाही अशोक कुमार की बांह में गोली लगने की खबर है। पुलिस ने घायल मनीष को लोहिया अस्पताल भेजा है। पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा सीओ सिटी ने अस्पताल जाकर घायल बदमाश को देखा।

बताया गया कि पुलिस ने ग्राम बेले बरई निवासी सनी यादव पुत्र प्रदीप एवं थाना नवाबगंज डाक खाने वाली गली निवासी रजनीश यादव पुत्र ओमकार को भी पकड़ लिया है। मालूम हो थाना नवाबगंज पुलिस की मुठभेड़ में बीते दिनों भी दो बदमाश गोली लगने से घायल हुए थे.

पुलिस की गोली से घायल थाना एवं कस्बा नवाबगंज डाकखाना वाली गली निवासी अवनीश यादव पुत्र ओंकार सिंह एवं जनपद मैनपुरी थाना एलाऊ के ग्राम बधिरुआ निवासी अमित उर्फ गु्ड्डा पुत्र रामवीर सिंह को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया था।

सिपाही और घायल बदमाश अस्पताल में भर्ती:

गोली लगने से थाना नवाबगंज का सिपाही तेज सिंह भी घायल हो गया उसे नवाबगंज सीएससी में भर्ती कराया गया था। थाना नवाबगंज पुलिस बीते माह गोली से मारी गई सुधारानी के हत्यारों को पकड़ने के लिए सक्रिय थी.

पुलिस ने सुबह करीब 5.30 बजे नाला बघार के निकट हत्यारों को घेर लिया था। घायलों ने स्वीकार किया कि मैंने ग्राम बरई निवासी मनीष यादव के सहयोग से गोली मारकर सुधा की हत्या की थी हम लोग अदालत में हाजिर होने के लिए सुबह ग्राम गढ़िया से गांव बरई जा रहे थे।

तभी पुलिस ने रास्ते में नाला बघार के पास घेर लिया। हम लोगों ने 315 बोर के तमंचे से पुलिस पर गोली चलाई। पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने लोहिया अस्पताल पहुंचकर घायल अपराधियों को देखा था।

पुलिस अधीक्षक ने बताया था कि थाना नवाबगंज एवं थानाध्यक्ष कम्पिल की टीम ने इन इनामी बदमाशों को पकड़ने का साहसिक कार्य किया है। पुलिस टीम के कार्यों की सराहना करते हुए एसपी ने पुलिस टीम को 5 हजार इनाम देने की घोषणा की। उन्होंने बताया कि दोनों अपराधियों पर 15 हजार का इनाम था जिनके पास से 315 बोर के दो तमंचे मिले है।

फर्रुखाबाद: बदमाशों ने गोली मारकर सिपाही को लूटा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें