मुरादाबाद पीटाई की घटना सामने आई है, यूपी के मुरादाबाद में बाजार में मारपीट यह दर्शाती है कि यूपी में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नही है. मुरादाबाद में एक युवक को लोगों ने बुरी तरह पीट दिया जिसकी वजह यह बताई जा रही है युवक को पीटने वाले लड़के नशे में थे और गालिया व गंदी हरकते कर रहे थे जिसके बाद युवक को सरेराह पीट दिया गया.

अन्य खबरेतीन तलाक बिल का विरोध करने वाले महिला विरोधी: अमर सिंह

शराब के नशे में चूर थे युवक

मुरादाबाद में सरेराह भरे बाजार में इस मारपीट को देखकर ऐसा लगता है जैसे यूपी में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज़ ही नहीं है. मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के रहमत नगर में युवकों को लोगों ने बुरी तरह पीट दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार कटघर थाना क्षेत्र के व्यस्ततम इलाके रहमतनगर में रजाई गद्दे की दुकान पर कुछ युवक नशे में चूर होकर आये थे और उलटी सीधी हरकतें करने लगे जब काफी देर हो गयी तो आसपास के लोगों ने और दुकानदारों ने युवकों को घेर लिया और उन्हें सबक सिखाने के लिए उनके साथ मारपीट करते हुए खदेड़ने लगे इतने में ही एक युवक ने ईंट उठा ली और पथराव करने लगे जो एक युवक को लग गयी जिसके बाद युवक की जमकर पिटाई कर दी गई.

महिला के  बीच- बचाव करने के बाद मामला शांत हुआ…

नजदीक ही एक महिला दुकानदार ये सब देखते ही उन उपद्रवी युवकों के बीच पहुंच गयी और उनसे उलझ गयी, एक महिला को अकेले इन उद्दंड युवकों से उलझा देख आस पास के लोगों को शर्म आई और वर्गो भी बीच बचाव के लिए सामने आ गए और किसी तरह मामला शांत कराया, करीब आधा घंटे तक चले इस बवाल के दौरान आसपास कोई पुलिस कर्मी दिखाई तक नहीं दिया और मामला शांत हो जाने के बाद सब वहां चले तो गए लेकिन किसी भी पुलिसकर्मी का वहां ना पहुंचाना पुलिस की कार्यशैली को दर्शाता है.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें