राज्यवर्धन सिंह राठौर के फिटनेस चैलेंज को जहाँ कई सेलेब्स से लेकर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार किया, वहीं प्रधानमंत्री मोदी  ने आईपीएस अफसरों को भी ये चैलेंज दिया. जिसके बाद उत्तर प्रदेश के डीजीपी ने भी उत्सुकता से चैलेंज स्वीकार कर लिया है. प्रदेश के डीजीपी ने प्रधानमंत्री मोदी का चैलेंज स्वीकार करने के साथ राज्य के सभी आईपीएस अफसरों को भी इसमें शामिल करते हुए फिटनेस चैलेंज दिया है.

डीजीपी ने दिया राज्य के सभी आईपीएस अफसरों को चैलेंज: 

उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओमप्रकाश सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार कर लिया है. उन्होंने कहा कि पीएम के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करते हुए मुझे गर्व हो रहा हैं.

इसके अलावा उन्होंने प्रदेश के सभी आईपीएस अधिकारियों को भी फिट रहने की सलाह देते हुए फिटनेस चैलेंज दिया.

प्रदेश के डीजीपी ने कल शाम प्रधानमंत्री के चैलेंज पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी, आपका फिटनेस चैलेंज स्वीकार करते हुए मैं गर्व की अनुभूति कर रहा हूं और मैं ये चैलेंज प्रदेश के सभी आईपीएस अफसरों को भी दे रहा हूं जिससे कि वो सभी देश को फिट बनाने में अपना योगदान दे सकें।

https://twitter.com/dgpup/status/1006849851072524288

गौरतलब हैं कि प्रधानमंत्री मोदी ने खिलाड़ी विराट कोहली का चैलेंज स्वीकार करते हुए जल्द वीडियो अपलोड करने को कहा था, जिसके बाद कल उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने योग किया. इसके अलावा कई अन्य एक्सरसाइज भी करते दिखे.

उन्होंने अपनाक चैलेंज पूरा करने के साथ ट्वीट कर कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी, टेबिल टेनिस खिलाड़ी मानिक बत्रा और 40 वर्ष से अधिक के आईपीएस अफसरों को फिटनेस चैलेंज दिया था।

इसी के जवाब में यूपी के डीजीपी ओपी सिंह उनका चैलेंज स्वीकार करते हुए ट्वीट किया हैं.

इलाहाबाद: उड्डयन मंत्री करेंगे लखनऊ और पटना की पहली उड़ान का उद्घाटन

प्रदेश में आंधी-तूफान का कहर, 13 की मौत और 28 घायल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें