उत्तर प्रदेश के आंबेडकर नगर जिला के टांडा स्थित राजकीय महामाया मेडिकल कॉलेज टांडा में मंगलवार की देर रात विधायक प्रतिनिधि के बवाल करने पर छात्रों ने जमकर उत्पाद मचाया। छात्रों ने विधायक प्रतिनिधि की तीन गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। मौके पर खड़े प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि छात्रों को सूचना मिली थी कि किसी बात पर नोंकझोंक के बाद उनके प्रिंसिपल को बंधक बना लिया गया है।

इसी के बाद आक्रोशित छात्रों ने यहां पर उत्पाद करना शुरू कर दिया। टांडा विधायक संजू देवी के प्रतिनिधि श्याम बाबू गुप्ता को पुलिस लाइन में रखा गया है। उनके खिलाफ मेडिकल कॉलेज की तरफ से दी गई है। वहीं बीजेपी के लोग भी मेडिकल कॉलेज प्रशासन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए तैयारी कर रहे थे। फिलहाल मेडिकल कॉलेज में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, महामाया मेडिकल कालेज में आधी रात को बवाल हो गया। विधायक समर्थकों की गुंडई सीसीटीवी में कैद हो गई। आरोप है कि विधायक समर्थकों ने गेट पर तैनात सुरक्षा गार्ड को जमकर पीटा। देर रात हुए टांडा से भाजपा विधायक के समर्थकों और मेडिकल कालेज के डॉक्टरों के बीच हुए विवाद के बाद बढ़े बवाल से मेडिकल कॉलेज में दहशत का माहौल बना हुआ है। मेडिकल कॉलेज में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें