उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिला में इन दिनों अपराधियों का गढ़ बन चुका है। बैखौफ अपराधी लगातार संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे ही बेखौफ अपराधियों ने बसपा नेता जुगराम मेंहदी और ड्राइवर सुनीत यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बाइक सवार तीन बदमाशों ने बसपा नेता की गाड़ी पर कई राउंड फायरिंग कर दी। इससे कई गोलियां बसपा नेता के सीने को चीरते हुए पार हो गईं। गोली लगने से बसपा नेता और ड्राइवर लहूलुहान हो गए।

जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। वहीं बसपा नेता की मौत के बाद हत्यारों की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर उनके समर्थकों ने सड़कों पर हंगामा किया। वहीं इलाके में तनाव बना हुआ है, मौके पर कई थानों की पुलिस फ़ोर्स बुला ली गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मौत की खबर मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]गोली लगने से दो राहगीर भी घायल[/penci_blockquote]
जानकारी के मुताबिक, घटना हंसवार थाना क्षेत्र की है। यहां के नसीराबाद निवासी बसपा नेता जुगराम यादव सोमवार सुबह करीब 9:30 बजे के अपनी जीप में सवार होकर गांव से टांडा शहर जा रहे थे। गाड़ी उनका चालक सुनीत यादव चला रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गाड़ी जब रामपुर स्थलवा के पास पहुंची तभी अज्ञात बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर शुरू दी। जुगराम और चालक सुनीत को सीने समेत शरीर में कई जगह गोलियां लगीं।

इस दौरान उधर से गुजर रहे दो राहगीरों को भी गोलियां लगीं। सरेआम हुई इस घटना से भगदड़ मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया। यहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने बसपा नेता और उनके चालक को मृत घोषित कर दिया। सूत्रों के मुताबिक माफिया खान मुबारक से जुगराम की पुरानी रंजिश चली आ रही थी। एक साल पहले भी उसने हमला करवाया था। आशंका जताई जा रही है कि खान मुबारक ने ही हत्या करवाई है। इस घटना में गोली लगने से दो राहगीर भी घायल हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है। एसपी ने टीम के साथ घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने बदमाशों की तलाश कर दी है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें