उत्तर प्रदेश के अमेठी जिला में बियर के शौक़ीन लोगों की सुबह-सुबह बल्ले-बल्ले हो गई। जो उस तरफ से गुजरा तो जितनी बियर की कैन और गत्ते उसके हाथ आये वो लेकर चलता बना। दरअसल यहां एक बियर लदा हुआ ट्रक पलट जाने से स्थानीय लोगों की लाटरी लग गई। ट्रक पलटने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गायब बियर को बरामद करने का प्रयास किया लेकिन पूरा माल बरामद नहीं हो सका।

रविवार की सुबह जायस मार्ग से गुजर रहे कुछ लोगों की चांदी हो गई। उन्हें मुफ्त में बियर के कैन मिल गए। अमेठी के जायस थाना क्षेत्र में हनुमान मंदिर मोड़ के निकट एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। बियर की पेटियों से लदा ट्रक से जैसे ट्रक पलटा व्हिस्की की पेटियां गिरने लगीं। इस दौरान पीने वालों की मौज हो गई और लूट-सी मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को क्रेन के जरिये सीधा करवाया है। लेकिन तब तक काफी माल स्थानीय लोग लूट ले गए थे।

कानपुर से प्रतापगढ़ जा रहा था ट्रक

मिली जानकारी के अनुसार, कानपुर से ट्रक संख्या (UP 73 A 2382) बियर की पेटियां लादकर प्रतापगढ़ जा रहा था। लगभग रात के दो बजे जायस मार्ग निकट हनुमान मंदिर मोड़ पर ट्रक घने कोहरे के कारण अनियंत्रित होकर पटल गया। गनीमत रही कि ट्रक चालक व उसमें सवार खलासी बाल-बाल बच गये। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है। ट्रक पलटते ही बियर की बोतलें इधर उधर छिटक गईं। सूत्र बताते है कि यह बात सुबह के समय जब आसपास के लोगों को पता चला तो बडी संख्या में लोग घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े। स्थानीय लोगों ने ट्रक से गिरी बियर को लूट लिया और मौके से रफूचक्कर हो गए। बता दें कि कोहरे के कारण अब सड़कों पर दुर्घटना का ग्राफ काफी बढ़ रहा है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें