उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक बड़ी खबर आ रही है। यहाँ पर सांस्कृतिक प्रदर्शनी के नाम पर जमकर अश्लीलता को परोसा गया है। इस घटना के सामने आने के बाद पूरे जिले के सभी अधिकारियों में हड़कंप मच चुका है। ख़ास बात है कि ये अश्लीलता का रंगारंग कार्यक्रम स्थानीय कोतवाली से मात्र कुछ दूरी पर हो रहा था।

बार बालाओं ने लगाये ठुमके :

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से हैरान कर देने वाली खबर आ रही है जहाँ पर सांस्कृतिक प्रदर्शनी के नाम पर आयोजको ने बार-बालाओं का रंगारंग कार्यक्रम कराया है। बार-बालाओं के नाचने के कारण यहाँ भारी संख्या में भीड़ मौजूद है और लोग उनके नाच पर रूपये उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। बुलंदशहर में अब इस तरह की घटनाएं आम हो चुकी हैं। आये दिन किसी कार्यक्रम में अश्लील डांस कराए जाने की कहबर सामने आ ही जाती है।

कोतवाली से कुछ दूर हुआ आयोजन :

बुलंदशहर में स्थानीय कोतवाली से मात्र कुछ दूरी पर सांस्कृतिक प्रदर्शनी के नाम पर अश्लीलता की गयी है। इस प्रदर्शनी में आये लोग बार-बालाओं के डांस पर नाचते और पैसा उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। बुलंदशहर में खानपुर और शिकारपुर में लगे सांस्कृतिक मेले में बार बालाओं के अश्लील डांस चल रहे हैं। इनमें अराजकतत्व आकर रातों को जमकर ठुमके लगा रहे हैं और ये सब इलाके की पुलिस की शह पर हो रहा है। बुलंदशहर के शिकारपुर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां सांस्कृतिक मेले के नाम पर प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है। मगर मेले में बार-बालाएं गानों पर नाच कर अश्लीलता परोस रही है। यह सब कोतवाली से मात्र कुछ ही दूरी पर हो रहा है। इसके अलावा बुलंदशहर पुलिस प्रशासन इस पूरे मामले पर पूरी तरह शांत होकर बैठा है।

ये भी पढ़ें : नक़ल माफियाओं के खिलाफ STF की ली जा सकती है मदद: दिनेश शर्मा

[foogallery id=”169595″]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें