बदायूं से सपा सांसद धर्मंद्र यादव ने बलिया के कुंवर सिंह छात्र संघ के उदघाटन के अवसर पर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने युवाओं से लेकर किसानों तक सबको ठगा है.

बलिया के कुवंर सिंह छात्र संघ के उदघाटन में पहुंचे धर्मेंद्र यादव:

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में कुवंर सिंह छात्र संघ का आज उदघाटन कार्यक्रम आयोजित हुआ. बदायूं के सांसद धर्मेंद्र यादव छात्र संघ के उदाघाटन सम्म्रोह में मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे. उन्होंने इस मौके पर पीएम मोदी सहित भाजप सरकार के कई मंत्रियों पर निशाना साधा.

सांसद धर्मेंद्र यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा, ‘मोदी ने अपने भाषण में कहा था मुझे गंगा मैया ने बुलाया है पर आज देखा जाए तो गंगा अपने हाल पर आंसू बहा रही है कि उसका बेटा अपनी मां के लिए कुछ नही कर पाया।’

सपा सांसद ने कहा, ‘मोदी ने बनारस के लोगो को सपने दिखाए है, वो तो पूरे न हो सके, मोदी जी टोकियो न बनाओ बनारस को बनारस ही रहने दो।”

GST और नोटबंदी पर घेरा:

उन्होंने पीएम मोदी पर GST को लेकर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, “नोट बंदी और GST के बाद देश का व्यापारी भाजपा से पूरी तरह परेशान है।” इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया की मोदी ने देश के नौजवानों को ही नही देश के किसानों को भी गुमराह कर के ठगा है.

इसके बाद सांसद ने कहा कि मोदी के राज में रोहित वयमुला जैसे छात्र को खुदखुशी करनी पड़ी. उन्होंने आगे कहा कि कोई ऐसा प्रदेश न बचा होगा जहाँ किसानों ने आत्महत्या न की हो।

धर्मेंद्र यादव ने कहा, “आपकी पार्टी के नेता नौजवानों को रोजगार तो न दे सके पर पान और पकौड़े बेचने की बात जरूर कहते है। अगर आपने 2014 में कहा होता कि नौजवानों पान और पकौड़ा बेचेंगे तो आप की पार्टी सत्ता में नही आई होती।

सपा-बसपा गठबंधन पर ख़ुशी:

सपा बसपा के गठबंधन पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मायावती के साथ अखिलेश के गठबंधन को नेता जी का आशीर्वाद प्राप्त है. यही गठबंधन देश को आगे बढ़ाएगा।

बदायूं सांसद ने कर्नाटक चुनाव पर भी बात की. उन्होंने कहा कि जिस रास्ते से भाजपा ऊपर बढ़ी थी, उसी रास्ते से भाजपा अब नीचे आ गयी है। सांसद ने कहा कर्नाटक में कांग्रेस पूरी तरह जीतेगी।

जिन्ना भारत विभाजन का प्रतीक: कलराज मिश्र

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें