बाहुबली माफिया पूर्व सांसद अतीक अहमद ने देवरिया जेल की बैरक में 8 लोगों को यातना गृह में तब्दील कर दिया था। यहीं पर उसका दरबार भी सस्ता था। इस यातना गृह में उसने 20 महीनों में कई लोगों की चमड़ी उधेड़ी थी। क्राइम ब्रांच ने फिलहाल ऐसे आठ लोगों को ढूंढ निकाला है, जिन पर अतीक ने जुल्म ढाया था।

पड़ताल में खुलासा हुआ कि जेल में अतीक के दरबार में उसके गुर्गे जेल कर्मियों की मिलीभगत से बेरोकटोक आते जाते थे। पुलिस ने अतीक और देवरिया जेल में बंद उसके चार गुर्गों को कोर्ट में तलब कराने के लिए बी वारंट जारी कराया है। माफिया अतीक अहमद के गोमतीनगर के रियल स्टेट कारोबारी मोहित जयसवाल को अगवा करके देवरिया जेल में बंधक बनाकर पिटाई और कंपनी गुर्गों के नाम कराने के मामले की पड़ताल में बेहद चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं।

देवरिया जेल की बैरक नंबर 7 में 3 अप्रैल 2017 से 31 दिसंबर 2018 के बीच अतीक और उसके गुर्गों ने कई लोगों की चमड़ी उधेड़ थी।, जेल से उसके इशारे पर गुर्गों ने यातनाएं देकर और जमीन पर कब्जे किए मोहित जायसवाल प्रकृति के बेटे उमर और को की तलाश में छापेमारी के साथ क्राइम ब्रांच ने 8 लोगों के बारे में जानकारी जुटाई थी जिनकी देवरिया जेल की बरसात में चमड़ी उधेड़ दी गई थी। अतीक की दहशत के चलते इन लोगों ने पुलिस से शिकायत नहीं की। अब क्राइम ब्रांच पूरे मामले की जाँच पड़ताल कर रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें