भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज अपने यूपी दौरे के दूसरे दिन आगरा पहुंचे हैं. शाह के साथ सीएम योगी भी आगरा के खेरिया एअरपोर्ट पहुंचे. गौरतलब हैं कि आज अमित शाह आगरा जिले में पश्चिम, बृज और कानपुर प्रान्तों के पदाधिकारियों और विस्तारकों के संग बैठक करने वाले हैं.

आगरा दौरा:

आज अमित शाह प्रदेश के आगरा जिले में पहुंचे हैं. उनके साथ सीएम योगी भी आगरा पहुंचे. यहाँ शाह पश्चिम प्रांत की बैठक में हिस्सा लेंगे.

ब्रज, अवध और पश्चिम प्रांत की बैठक आज होनी हैं. बता दें कि इन तीन प्रान्तों में लोकसभा की 39 सीटें हैं। वहीं इन तीनों प्रान्तों में दलितों और पिछड़ा वर्ग के वोट निर्णायक भूमिका में है। इसकी को आधार पर रख ये बैठक आयोजित की गयी हैं.

आज का कार्यक्रम:

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज आज आगरा में फतेहाबाद रोड स्थित होटल उत्कर्ष विलास में ब्रज प्रांत, पश्चिमी और कानपुर (बुंदेलखंड) के विस्तारकों के साथ बैठक करेंगे. शाम को सूरसदन प्रेक्षागृह में प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

सीएम योगी और शाह सुबह खेरिया हवाई अड्डे पर पहुंचे.

यहां से वे सीधे फतेहाबाद रोड स्थित होटल उत्कर्ष विलास में पहुंचेंगे।

होटल में पहले तीनों प्रांतों के करीब 80 विस्तारकों के साथ बैठक करेंगे।

इसके बाद उत्तर प्रदेश लोकसभा समन्वय समिति के 25 पदाधिकारियों के साथ चर्चा होगी।

तीसरी बैठक भाजपा आईटी सेल के पदाधिकारियों के साथ होगी।

तीनों प्रांतों के करीब 30-30 सदस्य शामिल होंगे।

शाम चार बजे तक यहां बैठकों का दौर चलेगा।

इसके बाद अमित शाह और योगी एमजी रोड स्थित सूरसदन प्रेक्षागृह में पहुंचेंगे।

यहां करीब 4.30 बजे से प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

दोनों डिप्टी सीएम भी रहेंगे मौजूद:

आगरा में होने जा रही इस बैठक में दोनों डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य शामिल होंगे। इनके अतिरिक्त राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिवप्रकाश, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल सहित केंद्र और प्रदेश सरकार के करीब 15 मंत्री भी आएंगे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें