आगामी लोकसभा चुनावों के पहले देश के सबसे बड़े सियासे कुनबे समाजवादी पार्टी में काफी कुछ देखने को मिल रहा है। यहाँ पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व और पार्टी में नजरअंदाज किये जाने से नाराज शिवपाल सिंह यादव ने अपनी अलग पार्टी बना ली है जिससे समाजवादी पार्टी की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। इस बीच सपा परिवार मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव के नए घर के गृह प्रवेश में नजर आया था। यहाँ पर शिवपाल-मुलायम एकसाथ दिखाई दिए। वहीँ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी पहुंचे थे लेकिन जल्द ही वहां से निकल गए।

पत्नी डिंपल के साथ पहुंचे थे अखिलेश :

अपर्णा यादव के नए घर के गृह-प्रवेश कार्यक्रम में अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल के साथ पहुंचे थे। इस दौरान दोनों हवन-पूजन में साथ बैठे लेकिन थोड़ी ही देर बाद जैसे ही वहां शिवपाल यादव के आने की खबर आयी तो अखिलेश यादव ने वहां से निकल जाना सही समझा। मौजूद लोगों को उम्मीदें थी कि शायद पारिवारिक कार्यक्रम में अखिलेश और शिवपाल एक-दूसरे से मिलेंगे लेकिन यहां भी दोनों ने फिर एक-दूसरे से दूरी बनाई। यहां इनका आमना-सामना तक नहीं हुआ। हालाँकि उनकी पत्नी डिंपल यादव पूरे कार्यक्रम में उपस्थित रहीं। पूजा खत्म होने पर डिंपल यादव परिवार के अन्य सदस्यों से मिली थी।

मुलायम-शिवपाल साथ आये नजर :

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव व उनके भाई शिवपाल यादव एकसाथ पहुंचे। इस दौरान दोनों ने प्रतीक यादव व पत्नी अपर्णा यादव को आशीर्वाद दिया। शिवपाल और मुलायम सिंह यादव काफी देर वहां मौजूद रहे। इस गृह प्रवेश कार्यक्रम में मुलायम की पत्नी साधना, अपर्णा के भाई अमन सिंह बिष्ट व उनकी पत्नी समेत परिवार के कई लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। आखिर में समाजवादी पार्टी के सबसे बड़े परिवार के लोगों ने कई तस्वीरें भी खिंचवाई।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें