Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

बच्चों को स्कूल लेकर जा रही स्कूल बस अनियंत्रित होकर खेत में पलटी

बच्चों को स्कूल लेकर जा रही स्कूल बस अनियंत्रित होकर खेत में पलटी

बच्चों को स्कूल लेकर जा रही स्कूल बस अनियंत्रित होकर खेत में पलटी

बच्चों को स्कूल लेकर जा रही एक स्कूल बस मंगलवार की सुबह क्षेत्र के कटयां ग्राम स्थित पानी से भरे खेत में अनियंत्रित होकर खेत में पलट गयी।

बस को पलटते देख खेतों में रोपाई कर रहे ग्रामीण फौरन ही मौके पर पहुंच गये। ग्रामीणों ने बस का शीशा तोड़कर किसी प्रकार बच्चों को बाहर निकाला। घटना में करीब दो दर्जन से अधिक बच्चे चोटिल हुए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गयी। घटना के बाद चालक मौके से फरार होने में सफल रहा। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। एसओ ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी। स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत शिशुआपार स्थित माधुरी बालिका पूर्व माध्यमिक विद्यालय का स्कूल बस मंगलवार की सुबह घर-घर से बच्चों को लेने के लिए निकला था।

आस-पास के गांव से बच्चों को बैठाकर ले जाते समय कटयां गांव में एक मोड़ पर अनियंत्रित होकर बाद पानी से भरे एक खेत में पलट गयी। बस के अंदर से बच्चों की चीख-पुकार सुनकर खेतों में रोपाई कर रहे लोग बचाव के लिए पहुंच गए। सभी बच्चों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। बस को मोड़ते समय स्पीड अधिक न होने से किसी प्रकार की अप्रिय घटना तो नहीं हुआ, लेकिन करीब दो दर्जन से अधिक बच्चे चोटिल हो गये। बस में करीब सत्तर से अधिक बच्चे थे।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Ghazipur News

बलिया: सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, भैंस से की मायावती की तुलना

Related posts

एबीवीपी ने किया लखनऊ विश्वविद्यालय का घेराव

Sudhir Kumar
7 years ago

बदमाशों ने घर में घुसकर राशन डीलर को गोलियों से भूना!

Sudhir Kumar
7 years ago

मिर्जापुर Live: पिछली सरकारों ने तोड़ने का काम किया- CM योगी

Shivani Awasthi
6 years ago
Exit mobile version