श्रीदेवी के अचानक निधन के बाद से ही पूरा बॉलीवुड इस समय शोक की लहर में डूबा हुआ है. बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और जानी मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी ने का निधन हो चुका है. जिसके बाद से पूरे देश में लोग उनकी आकस्मात मौत से ग़मगीन हो चुके हैं. बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंची हुई थी. वहीँ इस दौरान हर किसी की आंखे नम दिखी, लेकिन जैकलिन फर्नांडिस का कुछ ऐसा वीडियो कैमरे में कैद हो गया कि इस हरकत की वजह से वह जमकर ट्रोल हुई.

वीडियो ने हर किसी को हिला कर रख दिया:

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए तमाम दिग्गज सितारे पहुंचे हुए थे. सभी इस दौरान नाम आँखों से श्रीदेवी के घर पर पहुंचे थे, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन के एक वीडियो ने हर किसी को हिला कर रख दिया.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=nptJYkAAqGE&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/03/sridevi-funeral-jacqueline-fernandez-troll.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

आपको बता दें कि श्रीदेवी के अनितं दर्शन को पहुंची जैकलिन जब अपने कार से उतरी, तो इस दौरान उन्होंने लोगों का  अभिवादन हंसते हुए किया. वहीँ अपनी इन तस्वीरों की वजह से जैकलिन सोशल साइट पर ट्रोल हो रहीं हैं.

sridevi funeral jacqueline fernandez troll
sridevi funeral jacqueline fernandez troll

वहीँ इस हरकत के बाद जैकलीन को सभी ने खरी खोटी सुनाई और किसी की मैयत पर किस तरह पेश आना चाहिए, इस बात की नसीहत दी. एक ने तो लिखा कि ‘कोई जरुरत नहीं थी श्रीदेवी के दर्शन के लिए जाने की क्योकि वहां आप सिर्फ मीडिया में दिखने के लिए गईं हैं. श्रीदेवी के फैंस ने जैकलीन का खूब मजाक उड़ाया.

sridevi funeral jacqueline
sridevi funeral jacqueline

आपको बता दें कि मशहूर अदाकारा श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गई थीं. जिसके बाद बोनी कपूर और बेटी खुशी वापस भारत आ गए और श्रीदेवी वहीं दुबई में ही रुक गईं थी. जिसके बाद अचानक श्रीदेवी की मौत की खबर सामने आते ही पूरा देश हिल गया था. ये खबर सुनते ही हर किसी की ऑंखें नाम हो गई थी.

PHOTOS: सरेआम हॉट योगा करते स्पॉट हुई ये हसीना

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें