अभिनेता सुनील शेट्टी ने फिल्मी जगत में 90 के दशक में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. डॉयलाग डिलीवरी के बेहद खास अंदाज और एक्शन के लिए मशहूर रहे सुनील शेट्टी इधर काफी दिन से फिल्मों से दूरी बनाए हुए है, लेकिन उनके बच्चे लगातार ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़ रहे हैं. इसी के चलते अभी हाल में ही उनके बेटे आहान की प्रेमिका और सुनील शेट्टी की होने वाली बहू ने अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा कर रख दी है.

तानिया इंटरनेट पर मचा रही कहर:

आपको बता दें कि इन दिनों सुनील शेट्टी के बेटे आहान की प्रेमिका तानिया श्रॉफ अपने बोल्ड अंदाज से इंटरनेट पर कहर धाहती नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BWh6kSIgDZZ/?taken-by=tania_shroff

इन तस्वीरों में आप सुनिल शेट्टी के बेटे अहान की गर्ल्फ्रेंड तानिया श्रॉफ को देख सकते हैं, जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा  विषय बनी हुई हैं.

https://www.instagram.com/p/BOe1S7RBVgy/?taken-by=tania_shroff

आपको बता दें कि तानिया श्रॉफ ने अपनी ये आग लगाती तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रखी हैं.

https://www.instagram.com/p/BGHDwm3Dwod/?taken-by=tania_shroff

वहीँ यही वजह है कि इनकी तस्वीरों पर लाखों करोड़ों लाइक और शेयर आते रहते हैं.

https://www.instagram.com/p/6ms4zADwlu/?taken-by=tania_shroff

वहीँ अहान की प्रेमिका तानिया कोई आम परिवार से नहीं हैं, इनके पिता एक सफल और बड़े बिजनेस मैन हैं. यही वजह है कि तानिया ऐसी आलीशान लाइफ जी रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BKf7Fveh28L/?taken-by=tania_shroff

OMG: रामू के साथ एक्ट्रेस की न्यूड तस्वीरें लीक, मचा हंगामा

इसके साथ ही बताया ये भी जा रहा है कि तानिया और अहान पिछले तीन-चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और शायद जल्द भी कर लें ये दोनों.

https://www.instagram.com/p/BIuZdQWhdPY/?taken-by=tania_shroff

आपको बता दें कि अहान और तानिया के इस लव अफेयर के बारे में जब सुनील शेट्टी से एक बार पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उन्हें अहान की प्रेमिका के बारे में उन्हें पता है.

https://www.instagram.com/p/BW4-sTdgnoT/?taken-by=tania_shroff

उन्होंने कहा कि अहान यंग हैं, “तो उनकी गर्लफ्रेंड तो होगी ही. सुनील के मुताबिक उन्होंने हमेशा अपने बेटे को लड़कियों की इज़्जत करना सिखाया है”.

https://www.instagram.com/p/BVhflLZAlfB/?taken-by=tania_shroff

आपको बता दें कि तानिया ने  करियर की शुरुवात मॉडलिंग से कर रही हैं. ये आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

PHOTOS: सरेआम बिना कपड़े बालकनी में खड़ी हुईं हसीना

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें