अंबानी परिवार का नाम दुनिया के सबसे मशहूर और अमीर उद्योगपतियों में आता है। अपनी मेहनत के दम पर मुकेश अंबानी ने दुनियाभर में अपनी एक अलग पहचान बनायी है। देश-विदेश के लोग मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी को पहचानते हैं लेकिन देश का सबसे अमीर आदमी होने के बाद भी अंबानी में जरा भी घमंड नहीं है। इस खानदान का हर इंसान आज भी जमीन से जुड़ा है और सादा जीवन जीना पसंद करता है। इस महीने की 30 तारीख को श्लोका और आकाश एक-दूसरे से सगाई करने वाले हैं। इसके साथ ही शादी से पहले ही मुकेश अंबानी ने अपनी होने वाली बहू को गिफ्ट देने की तैयारी कर ली है।

बहू को सोने की कार देंगे मुकेश अंबानी :

इस महीने की 30 तारीख को आकाश और श्लोका मेहता सगाई करने वाले हैं। ख़बरें हैं कि साल के अंत तक दोनों की शादी भी हो जायेगी। श्लोका और आकाश की अभी तक शादी हुई नहीं और मुकेश अंबानी ने बहू के लिए तोहफा पसंद कर लिया है। वह अपनी होने वाली बहू को ऐसा नायाब तोहफा देने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

mukesh ambani

सूत्रों के अनुसार, मुकेश अंबानी अपनी होने वाली बहू श्लोका को सोने से बनी गाड़ी गिफ्ट करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस कार के लिए दुबई में आर्डर दे दिया गया है। गोल्ड प्लेटेड ये कार दुबई से आ रही है जिसकी पार्किंग के लिए घर में जगह खाली करवाई जा रही है।

mukesh ambani

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कार की कीमत 10 लाख डॉलर यानी 6.7 करोड़ है। ऐसे में जब ये गाड़ी सड़कों पर आएगी तब लोग अपनी नजरें इस कार से हटा नहीं पायेंगे। मुकेश अंबानी के पास इस समय 150 से ज्यादा कारें हैं जिसमें Maybach 62, Mercedes S class, Bentley Flying Spur, Rolls Royce Phantom और ब्लैक Mercedes SL500 प्रमुख रूप से शामिल है।

mukesh ambani

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें