उत्तर प्रदेश में जहाँ बदमाशों के हौसलें बुलंद हैं, वहीँ ये बेख़ौफ़ बदमाश सरेआम किसी को भी अपना निशाना बना रहे हैं, लेकिन राजधानी लखनऊ के काकोरी क्षेत्र में बहादुर पत्नी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने पूरे देश में हडकंप मचा कर रख दिया है. इस महिला ने हथियारों से लेस बदमाशों को ऐसा सबख सिखाया कि उन्हें अपनी जान बचा कर भागनी पड़ गई. रविवार देर रात लाठी डंडों और कुल्हाडी लिए कुछ लोगों ने महिला के पति पर हमला कर दिया था. गेट खटखटाया और उन्होंने आबिद को बाहर बुलाया और फिर उस पर हमला कर दिया. तभी ढाल बन कर आई इस पत्नी ने बदमाशों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया. 

पति के लिए पत्नी ने चली गोली:

जानकारी के मुताबिक, काकोरी थाना की पुलिस और कानून-व्यवस्था को चकनाचूर करते हुए गुंडे माफियाओं ने पत्रकार आबिद अली को रविवार दिन में करीब 11:20 बजे घर से खींच कर कुल्हाड़ी, तलवार, हथोड़े, डंडो से बीच सड़क पर जान से मारने की नीयत से हमला किया. हमले पत्रकार आबिद अली को गर्दन, पीठ, हाथ और सिर में गंभीर चोट आई.

https://youtu.be/a8mGjzyPO4A

शोर- शराबा सुनकर बाहर आई पत्रकार आबिद अली की अधिवक्ता पत्नी ने अपने पति की जान की सुरक्षा में लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायर किया. इसके बाद में पत्रकार आबिद अली ने बचाव में फायर किया, जिसके बाद उक्त अपराधी धमकी देकर भागे.

पुलिस पत्रकार आबिद अली की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है. फिलहाल अभी तक न तो आरोपियों का कोई सुराग ढूंढ पाई है और न ही हमले की असली वजह का पता लगा सकी है.

नोएडा में फर्जी एनकाउंटर: गोली मारने वाला दारोगा गिरफ्तार, 4 सस्पेंड

गौरतलब है कि लखनऊ में बदमाशों का तांडव लगातार जारी है और उत्तर प्रदेश में गुंडागर्दी चरम पर है। दिनदहाड़े हत्या और लूटपाट की घटनाएं आम हो गई हैं. इससे पहले 20 जनवरी 2018 को जाने-माने वरिष्ठ पत्रकार नवलकांत सिन्हा पर जानलेवा हमला किया गया था.

गोमती नगर स्थित हुसड़िया चौराहे पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया था. हमला उस समय हुआ ज​ब वह अपने दफ्तर से काम निपटाकर घर जा रहे थे.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें