प्यार में धोखा तो हर कोई खाता है, लेकिन यहां प्रेमी से धोखा खाई एक लड़की के वीडियो ने तो सोशल मीडिया पर हडकंप मचा कर रख दिया है. प्यार में धोखा खाने के बाद इस लड़की ने शराब के नशे में सरेआम एेसा काम किया कि वहां मौजूद हर कोई इस नजारे को अपने कैमरे में कैद करने लगा था. और लड़की को देखकर हंसते नजर आ रहे हैं.

नशे में लड़की के डांस ने मचाया हडकंप:

https://youtu.be/vzWTQ4udWoQ

आपको बता दें कि प्रेमी से धोखा खाने के बाद यहाँ एक लड़की शराब के नशे में डीजे लेकर प्रेमी के घर पर पहुँच गई. ओर जोर शोर के साथ दुःख भरे गानों पर डांस करना शुरू कर दिया.

वहीँ वहां खड़े लोगों में से किसी ने लड़की का ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. जिसके बाद लड़की का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से देखा और लगातार शेयर किया जा रहा है.

आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की डीजे पर अकेले नाच रही है और पास खड़े लोग उसे देख रहे हैं और हंसते नजर आ रहे हैं.

वहीँ सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस लड़की को शराब के नशे में बताया जा रहा है. जहां वह दर्द भरे नगमों पर डांस करती चली जा रही है.

आपको बता दें कि उसके कुल 4 वीडियो हैं जहां वो राजा हिंदुस्तानी के गाने ‘तेरे इश्क में नाचेंगे’ पर डांस कर रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो संदीप सहवाग ने डाला है और लिखा है- ”गुरुग्राम के पटौदी शहर के हेलमंडी में लड़की ने नशे में बॉयफ्रेंड के घर डी जे ले जा के किया डांस बॉयफ्रैंड ने दिया था धोखा.'” लेकिन इस बात की कोई पुष्टी नहीं हो पाई है.

इस वीडियो को देखने के बाद इसे भले ही सच मान रहे हैं, लेकिन इस वीडियो को अभी तक पुष्टि नहीं की गई है. यूजर्स अपने दोस्तों को टैग करके इस वीडियो को काफी ट्रोल कर रहे हैं.

इस वीडियो को कुछ ही मिनटों में 4 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है, लेकिन अभी तक वीडियो के पीछे की सच्चाई पता नहीं चल पाई है.

वीडियो: ट्रेन के बंद बाथरूम में महिला के साथ हुआ ऐसा, मचा हडकंप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें