बॉलीवुड में विवादों को लेकर आये दिन कोई न कोई हैरान कर देने वाली खबर आती रहती है। कई बार सुनने को मिलता है कि कोई एक्ट्रेस किसी अभिनेता या एक्टर किसी एक्ट्रेस पर कई सारे एक दूसरे पार इल्जाम लगते रहते है। हालाँकि इनकी सच्चाई अभी तक सामने नहीं आ पाती है। एकबार फिर बॉलीवुड की बड़ी हीरोइन के सतह मशहूर डायरेक्टर ने बदतमीजी की है। इस खूबसूरत अभिनेत्री ने छेड़-छाड़ का आरोप एक बड़े फिल्म मेकर पर लगाया है। आइये जानते हैं ये हीरोइन कौन है जिसने इस फिल्मकार पर ऐसा आरोप लगाया है।

करन जौहर पर लगा आरोप :

फिल्म ऐ दिल ऐ मुश्किल के प्रमोशन के दौरान अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म मेकर करण जौहर ने कुछ ऐसा किया जिससे अनुष्का बहुत ज्यादा गुस्सा हो गयी थी। अनुष्का शर्मा ने बहुत हिट मूवी दी है। अनुष्का शर्मा के देश भर में लाखों चाहने वाले है। इसके साथ ही ये भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान की पत्नी भी हैं।

anushka sharma

अनुष्का शर्मा जब कॉफी विथ करण जौहर के सेट पर पहुंची तो उसे होस्ट कैटरीना कैफ कर रही थी। करण जौहर अनुष्का को बेहद पसंद करते है और उन्होंने ये भी कहा है कि वो उनका पहला क्रश थी। इसके बाद अनुष्का शर्मा ने करण जौहर पर आरोप लगाया कि उनकी नियत ठीक नहीं है। वो भूल जाते है कि वो क्या कर रहे है। मुझे ये सब पसंद नहीं है, इन्होने गलत तरीके से मुझे छुआ है।

anushka sharma

कॉफी विद करण जौहर में शो ने काफी अभिनेताओं की फिरकी लेते थे। ये इस शो में सितारों के मुँह से सच बुलवाते थे। करण ने ये कभी नहीं सोचा होगा कि उनके शो में आयी एक अभिनेत्री उनपर ऐसे इल्जाम लगाएगी। जब करण ने कहा था कि मेरा पहला प्यार अनुष्का थी, अनुष्का उसके बाद और भी ज्यादा भड़क गयी थी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें