बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा हॉट तो हैं. वहीँ सोशल मीडिया पर इंटीमेट सीन को लेकर सुर्खियों में भी बनी रहती  और हाल में ही अपनी एक फिल्म की वजह से ये विवादों में घिरी हुई थी. लेकिन इसके बाद उन्होंने एक बार फिर अपने आप को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया था. जिसने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रखा दिया है. एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बताया था कि एक समय में बुरे हालात के चलते उन्हें बनाने पड़े थे संबंध. लेकिन इस बार शर्लिन ने इंस्टा पर ऐसी तस्वीरें शेयर करने के बात ये बड़ी बात कह डाली है.

शर्लिन ने कही ये बड़ी बात:

आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने अभी हाल ही में इंस्टा पर हॉट फोटो शेयर कर लिखा है कि कुछ लोग आर्टिस्ट होते हैं और वो लोग अपने आर्ट भा करते हैं.

https://www.instagram.com/p/BcR6gjDn6KI/?taken-by=sherlynchopra

वहीँ अपनी फिल्म ‘कामसूत्र 3डी’ के लिए अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने इंस्टा पर बेहद हॉट तस्वीरें पोस्ट की थी. जिसके  बाद लोगों के होश उड़ गए थे.

https://www.instagram.com/p/BcBVY7dHIo9/?taken-by=sherlynchopra

कहा पैसे के लिए बनाए संबंध:

आपको बता दें कि बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रैस मानी जाने वाली शर्लिन चोपड़ा को लेकर एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आईं है. शर्लिन हमेशा हॉट और टॉपलेस फोटोशूट करवाती ही रहती हैं, लेकिन उनकी जिंदगी के शुरुआती दिन अच्छे नहीं थे.

https://www.instagram.com/p/Bb350AdHrLQ/?taken-by=sherlynchopra

बताया जा रहा है कि अपनी पढ़ाई के दिनों में कॉलेज की फीस पूरी करने के लिए उन्हें वो करना पड़ा. जिसको करने को शायद ही कोई लड़की कभी सोच सकती है. एक इंटरव्यू के दौरान शर्लिन ने अपने कॉलेज के दिनों का एक राज खोला था.

https://www.instagram.com/p/Bb1mX9NHtov/?taken-by=sherlynchopra

उन्होंने बताया कि कभी उनका ऐसा वक्त आ गया था कि उनके पास एक पैसे भी नहीं थे. वहीँ हाल ऐसा हुआ कि उनकी पढ़ाई रुकने की नौबत आ गई थी. तब जाकर उन्होंने ऐसे हाल के चलते अपनी खूबसूरती का फायदा उठाना शुरू किया.

https://www.instagram.com/p/BbswofRHgKC/?taken-by=sherlynchopra

वहीँ पैसों के लिए अलग अलग लोगों से शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया था. उन्होंने खुद बताया कि ये रास्ता उनके लिए गलत था कि उन्हें अलग-अलग लोगो के साथ सेक्स करना पड़ा था.

https://www.instagram.com/p/BcmBgG8nb61/?taken-by=sherlynchopra

उन्होंने बताया कि इन पैसे के चलते उनकी कॉलेज की फीस और उनकी सारी जरुरतें पूरी हो जाती थी.

https://www.instagram.com/p/BbeJ4WdHVFS/?taken-by=sherlynchopra

यही नही उन्होंने ये भी बताया कि उनको धीरे धीरे सेक्स की बुरी लत भी लग गई थी. शर्लिन अपनी बोल्ड इमेज को लेकर ज्यादा जानी जाती हैं.

ये भी पढ़ें, PHOTOS: पूल में मस्ती करते स्पॉट हुई अजय देवगन की ये वाइफ

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें