बॉलीवुड में आज अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली ये एक्ट्रेस हमेशा ही अपनी आने वाली फिल्मों में इंटीमेट सीन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वहीँ अभी हाल में ही इनकी रिलीज हुई फिल्म फुकरे रिटर्न बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. बता दें कि बीते दिनों इन्होने बॉलीवुड में यौन शोषण को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था, जिसके बाद पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया था, लेकिन ऋचा खुलेआम इस काम को करने से एक बार फिर तेजी से ट्रोल हो रही हैं.

खुलेआम पी कॉकटेल:

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ऋचा चड्डा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. फिल्म वासेपुर से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्डा ने बॉलीवुड का काला सच उजागर किया था.

https://www.instagram.com/p/BcPZPPhhBxh/?taken-by=therichachadha

जिसको लेकर वह आज भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं, लेकिन अब भोली पंजाबन न सिर्फ आपको एक्टिंग करती दिखाई देंगी बल्कि उनके नाम की कॉकटेल पीकर आपको नशा भी होगा. वहीँ खुल कर बात करने वाली भोली पंजाबन इन दिनों अपनी इन तस्वीरों की वजह से जमकर ट्रोल हो रही हैं.

richa
richa

अभी हाल ही में रिचा चड्ढा के नाम से एक कॉकटेल तैयार की गई है जिसे उन्होंने मुंबई में लॉन्च किया है. इस कॉकटेल का नाम ‘भोली भाली पंजाबन’ रखा गया है.

richa 1
richa 1

इसे लीची, क्रेनबैरी और संतरे के रस से तैयार किया गया है और इस ड्रिंक में पुदीने की ताजा पत्‍तियों का भी रस मिलाया गया है. मजेदार बात ये है कि इसकी बोतल पर भोली पंजाबन की तस्‍वीर बनी होगी.

ऋचा ने खोली थी बॉलीवुड की पोल:

ऋचा ने बताया था कि बॉलीवुड में आउटसाइडर्स को काम के लिए ऐसा काम करना पड़ता है. बॉलीवुड में आउटसाइडर्स को शादीशुदा एक्टर्स और क्रिकेटर्स के साथ डेट पर जाने के लिए कहा जाता है.

https://www.instagram.com/p/BbbvywVh6Ys/?taken-by=therichachadha

यही नहीं उन्हें बताया भी जाता है कि ऐसा करने से उनके करियर को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी.बता दें कि अभी हाल में ऋचा चड्डा ने एक इंटरव्यू के इस सच को सबके सामने रखा था.

शादीशुदा को डेट करने को कहा:

उन्होंने कहा कि जब वो न्यूकमर थीं तो उन्हें भी ऐसा करने की सलाह दी जा रही थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और इस वजह से उन्हें काफी परशानियाँ भी झेलनी पड़ी थी. बता दें कि जब ऋचा ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा तब पीआर एजेंसी वाले ने उन्हें किसी एक्टर को मैसेज करने के लिए कहा था.

https://www.instagram.com/p/Ba3ArCSBiLw/?taken-by=therichachadha

बात यहीं तक नहीं थी अब इसके बाद एजेंसी ने उन्हें शादीशुदा हीरो को डेट करने के लिए भी सलाह दी थी. जब ऋचा ने ऐसा करने से मना कर दिया तो उन्हें एक क्रिकेटर को डेट करने के लिए कहा गया.

https://www.instagram.com/p/BZRwV8DBm2a/?taken-by=therichachadha

ऋचा ने आगे बात करते हुए बताया कि उन्होंने उस व्यक्ति को कहा कि ये हीरो तो पहले ले शादीशुदा है.इस पर उस आदमी ने उन्हें एक क्रिकेटर को डेट करने की सलाह देते हुए करियर बनाने का लालच भी दिया था. वहीँ ऋचा ने बताया कि वो इन सबसे दूर थी इसीलिए बॉलीवुड में इनके दोस्त बहुत कम हैं.

ये भी पढ़ें, एक्ट्रेस ने बोल्‍डनेस से मचाई सनसनी, राष्ट्रपति की हैं पोती

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें