बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग एक्शन फिल्म “हीरोपंती 2” की रिलीज डेट का खुलासा आज कर दिया गया है।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग एक्शन फिल्म “हीरोपंती 2” की रिलीज डेट का खुलासा आज कर दिया गया है। फिल्म इसी साल ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

टाइगर ने शनिवार को फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस करते हुए एक नया धमाकेदार पोस्टर भी रिवील किया है। पोस्टर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जारी करते हुए अभिनेता ने लिखा, “आप सभी से दुगना एक्शन और दुगना एंटरटेनमेंट का वादा करता हूं। इस ईद पर आ रहें हैं। साजिद नाडियाडवाला की हीरोपंती 2 इस ईद पर आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रहीं हैं।”
पोस्टर में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया दोनों ही नजर आ रहें हैं। इस नए पोस्टर ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है। दर्शक कमेंट्स कर ट्रेलर की रिलीज डेट पूछ रहें हैं। बता दें कि हीरोपंती 2 में पहली वाली से अधिक एक्शन और स्टंट देखने को मिलने वाला है, जिसके बारे में टाइगर पहले भी बता चुके हैं।
उन्होंने इस साल की शुरुआत में भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी एक फोटो शेयर की थी और अपने चाहने वालों को बताया था कि वह हीरोपंती 2 के सबसे चैलेंजिंग सीन की शूटिंग कर रहे है। फोटो में उनकी दमदार बॉडी दिखाई दे रही थी। फोटो से साफ पता चल रहा था कि इस फिल्म में टाइगर का एक्शन किस लेवल का होने वाला है।
टाइगर श्रॉफ के अलावा इस फिल्म में तारा सुतारिया लीड रोल में है। टाइगर और तारा पहली बार एकसाथ स्क्रीन शेयर करने वाले है। यह एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है जिसका डायरेक्शन अहमद खान कर रहे हैं और इसकी कहानी रजत अरोड़ा ने लिखी है। हीरोपंती 2 इसी साल ईद पर 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें