बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से एंटरटेन करने वाली ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू, साकिब सलीम की अपकमिंग फिल्म ‘दिल जंगली’  में एक अनोखे अंदाज़ में नज़र आएंगी। दिल जंगली का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर की शुरुवात में फिल्म के लीड किरदार सुमित उप्पल यानी साकिब सलीम की एंट्री होती है। ये किरदार पप्रोफेशन से एक जिम ट्रेनर होता है जो अपनी शायर बनने की ख्वाहिश में चूर होता है।

taapseefea
taapseefea

अंग्रेजी से इनका कुछ अलग ही रिश्ता है। और इस भाषा से उसे खास लगाव है इसलिए इंग्लिश क्लास ज्वाइन कर रखी है। यहां उनका दिल अंग्रेजी पढ़ाने वाली टीचर कोरोली नायर यानी तापसी पन्नू पर आता है जिसने हाल ही में ब्रेकअप को झेला होता है। इसके बाद ट्रेलर में दिखाया है कि कुछ सालों के ब्रेक के बाद फिल्म के दोनों लीड किरदार अलग-अलग लाइफ पाटनर्स के साथ मिलते हैं।

taapsee saqib
taapsee saqib

फिल्म में होगी कनफ्यूज़न  

इस फिल्म की स्टोरी में डाएरेक्टर ने थोड़ा कन्फ्यूजन क्रिएट किया है। लेकिन इसके साथ ही खासी एक्साइमेंट भी देखने को मिलेगी। क्योकि इसमें यू-ट्यब की वेब सीरीज़ के जाने माने चेहरे निधि सिंह, अभिलाष थपलियाल और सृष्टि श्रीवास्तव भी अहम रोल में नज़र आएंगे। फिल्म इस फिल्म का प्रोडक्शन जैकी भगनानी द्वारा किया गया है। वो अपनी फिल्म की रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। ये फिल्म ‘वेलेंटाइन वीकएंड’ 16 फरवरी से सिनेमाघरों में देखी जाएगी।  आपको बता दें कि इस फिल्म के साथ यूडली फिल्म्स की ‘कुछ भीगे अल्फाज़’ भी रिलीज होने की कगार पर है। इस फिल्म का डायरेक्शन ओनिर द्वारा किया गया है।

 

ये भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी अक्षय हैं रीयल लाइफ में डरपोक : सोनम कपूर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें