मुंबई– 7 फरवरी 2022:

 

देश भर में युवा प्रतिभाओं को एक उपयुक्त मंच प्रदान करने के लिए, टैलेंट स्कैनर प्राइवेट लिमिटेड एक अनूठा प्रस्ताव लेकर आया है। इस गैर-मान्यता प्राप्त प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए समर्पित एक पत्रिका का शुभारंभ करना। इस पत्रिका का उद्देश्य प्रतिभा और निर्माताओं, एजेंसियों आदि के बीच की खाई को कम करना है। फ्रेंच में इटोइल्स का अर्थ है सितारे और उपयुक्त रूप से यह पत्रिका भारत के कोने-कोने से इस छिपी हुई प्रतिभा को पेश करने और उन्हें क्रिएटिव दुनिया के स्थापित गलियारों में पेश करने का प्रयास करती है।

टैलेंट स्कैनर प्राइवेट लिमिटेड की पत्रिका ETOILES TODAY का शुभारंभ संपादक शैलेंद्र भार्गव, बॉलीवुड दिवा सुश्री मिनिषा लांबा, मानद सलाहकार श्री अजय कुमार संयुक्त आयुक्त (आयकर) और शरत चंद्र प्रमुख फोटोग्राफर और कलाकार द्वारा किया गया था। पत्रिका का शुभारंभ 7 फरवरी 2022 को सिनसिटी लाउंज अंधेरी वेस्ट में हुआ था।  मुंबई स्वर्गीय लता मंगेशकरजी के लिए दो मिनट का मौन रखा गया।

 

इटियॉल्स टुडे पत्रिका के प्रधान संपादक श्री शैलेंद्र भार्गव कहते हैं, “हर किसी के पास प्रतिभा होती है लेकिन कुछ लोगों को कभी अवसर नहीं मिलता, प्रत्येक व्यक्ति को अपने कौशल को बढ़ाने और तेज करने का मौका मिलना चाहिए। इसने हमें “एटोइल्स टुडे पत्रिका” शुरू करने के लिए प्रेरित किया। इस पत्रिका के माध्यम से हम अवसर देना चाहते हैं और यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यह सही तरह के लोगों तक पहुंचे और इन कलाकारों के करियर को बढ़ावा देने में मदद करें।
टैलेंट स्कैनर और शुगर मीडिया उन मॉडलों और कलाकारों को बेहतर भविष्य प्रदान करने के लिए सहयोग कर रहे हैं जो टैलेंट हंट का हिस्सा होंगे।

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें