प्रशिक्षित क्लासिकल सिंगर प्रतिभा शर्मा ने अपने पहले रोमांटिक गाने ‘पंसद आया’ से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब उन्होंने अपना दूसरा सिंगल ग्लास खाली, जोकि हार्डकोर पार्टी नंबर है, रिलीज़ किया है । इस गाने में शेफाली जरीवाला और अंकित सिवाच है।

इस पेपी, हाई एनर्जी और मजेदार ट्रैक को जी म्यूजिक पर जारी किया गया है और यह गाना तेजी से चार्ट्स  पर आगे बढ़ रहा है।

इस गाने को लेकर उत्साहित प्रतिभा शर्मा ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “मैं गाने की प्रतिक्रिया से खुश हूं। यह मेरा दूसरा गाना है, यह एक पेपी नंबर है और मुझे यकीन है कि लोग इसे पसंद करेंगे। मैं हमेशा से अपने गाने खुद गाना चाहती हूं, अपनी खुद की पहचान बनाना चाहती हूं। रोमांटिक गाने मेरी खूबी हैं, लेकिन इस बार मैंने अपनी आवाज के साथ थोड़ा प्ले करते हुए एक डांस नंबर गाया है। यह एक बहुत ही खास गाना है और मेरे बेहद करीब है।”

इस गाने की थीम के बारे में आगे बताते हुए प्रतिभा ने कहा, “वेल, जब जिंदगी आपको लेमन देती है, तो आप लेमनेड बनाते हैं और बॉटम्स अप  कर जाते हैं। ‘ग्लास खली’ सांग ,  डांस के जरिए आपकी प्रॉब्लम्स को दूर भागने का एक मौका है ।”

बता दें कि ओरिजिनल गानों को गाने से पहले प्रतिभा शर्मा ने बैक टू बैक हिट कवर गानों से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था।

प्रतिभा शर्मा ने अपनी जर्नी के बार में बात करते हुए कहा, “सिंगिंग हमेशा से ही  मेरा जुनून रहा है। मैंने कम उम्र में ही ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया था, लेकिन सिंगिंग से पहले मुझे पढ़ाई पर ध्यान देना था, हांलाकि मैं खुद प्रैक्टिस करती रही। इंग्लिश ऑनर्स में मास्टर्स करने के बाद मैंने शादी कर ली और दुबई चली गई। लेकिन मैं हमेशा से गाना चाहती थी, थोड़े से प्रयासों से मैं वापस आ गई और कवर गाना गाने लगी। मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए हाल ही में वापस मुंबई आ गयी हूँ।  मेरे पहले गाने को लोगों का काफी प्यार मिला और अब मेरा दूसरा गाना आ गया है। मुझे अभी लंबा रास्ता तय करना है लेकिन मैं दृढ़ संकल्पित हूं”।

सब लोगों की तरह, प्रतिभा शर्मा ने भी लीजेंड लता मंगेशकर से प्रेरणा ली हैं। उन्होंने कहा, “मैं लता जी की हमेशा से फॉलोवर रही हूं और रहूंगी। मेरा मानना ​​है कि वह एक बेहतरीन गायिका हैं और बचपन से ही मेरी प्रेरणा रही हैं।”

Video Link – https://youtu.be/efYXKmLpkxc

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें