Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

मेरठ एसएसपी मंजिल सैनी को स्थानातंरण के चलते आज पुलिस लाइन में सभी पुलिस अधिकारियों द्वारा भावपूर्ण विदाई समारोह दिया गया, इस अवसर पर एसपी सिटी श्रीप्रकााश् द्विवेदी, एसपी देहात राजेश कुमार, एसपी यातायात संजीव वाजपेयी, एसपी क्राइम शिवराम यादव, एएसपी सतवाल सहित भी सीओ आदि भी मौजूद रहे, बता दें की शासन द्वारा राजेश पांडे को मेरठ का नया एसएसपी बनाया गया है।

एसएसपी मंजिल सैनी को स्थानातंरण के चलते आज पुलिस लाइन में सभी पुलिस अधिकारियों द्वारा भावपूर्ण विदाई समारोह दिया गया, इस अवसर पर एसपी सिटी, एसपी देहात सहित भी सीओ आदि भी मौजूद रहे, राजेश पांडे को एसएसपी बनाए गए।

Related posts

लहचूरा थाना क्षेत्र में स्कूल की बस ट्रैक्टर को बचाने में पलटी, बस में सवार छात्र हुए घायल, यह बस छात्रों को लेकर मऊरानीपुर आ रही थी, आधा दर्जन स्कूल की बस में बैठे छात्र घायल, घायलों को मऊरानीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

रामनगर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत बुढ़वल कस्बे के निकट अज्ञात वाहन ने सड़क पार कर रहे हिरण को मारी टक्कर, मौके पर हिरण की मौत, वन विभाग कर्मियों ने हिरण के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

सण्डीला इलाके में दो अलग-अलग सड़क हादसों में बृद्ध सहित दो लोगो की मौत

Desk
3 years ago
Exit mobile version