Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

अमेरिकन टेक कंपनी GotChosen ऐप को बॉलीवुड एक्ट्रेस नुपुर सेनन ने भारत में लॉन्च किया

मुंबई :18 अगस्त 2022: GotChosen, एक अमेरिकी टेक स्टार्ट-अप, जो वेबसाइटों और  इन्फ्लुएंसर्स को अपने अनूठे प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपनी सोशल मीडिया कंटेंट का मुद्रीकरण करने में सक्षम बनाता है, ने मुंबई में होटल जेडब्ल्यू मैरियट में, बॉलीवुड एक्ट्रेस नुपुर सेनन की मौजूदगी में अपना ऐप लॉन्च किया।

GotChosen पहला सोशल मीडिया नेटवर्क है जिसने अपने सभी प्रभावशाली लोगों को ऐप में दिखाए गए विज्ञापन के माध्यम से, बिना बिक्री किए या क्रिएटर्स के पोस्ट में कोई घोषणा किए बिना भुगतान किया है। संक्षेप में, उपयोगकर्ताओं के अनुभव से समझौता नहीं किया जाएगा, जबकि इन्फ्लुएंसर्स अभी भी अपना पैसा कमाएंगे। यही बात इसे अन्य ऐसे सोशल मीडिया ऐप्स से अलग करती है।   इन्फ्लुएंसर्स  वही करते हैं जिससे वे प्यार करते हैं – वे पोस्ट बनाते हैं जो वे चाहते हैं – और सीधे अपने दर्शकों के माध्यम से पैसे कमाते हैं। ब्राजील के उद्यमी ओज सिल्वा द्वारा स्थापित, GotChosen के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चार मुख्य विशेषताएं हैं। यह समावेशी, पारदर्शी, उदार और प्रभावी है। समावेशिता के लिए प्रतिबद्ध, GotChosen सभी  इन्फ्लुएंसर्स को सक्षम बनाता है – चाहे वे नैनो स्तर पर हों या प्रसिद्ध हस्तियां।

सीईओ ओज़ सिल्वा कहते हैं, “पिछले कुछ वर्षों में सोशल-मीडिया ने हमें लाखों रचनात्मक   इन्फ्लुएंसर्स  से परिचित कराया है, जो अन्यथा अज्ञात और अनसुने रह जाते। मुझे सच में विश्वास है कि हमें इन कंटेंट  निर्माताओं को प्रोत्साहित करने की आवश्यकता है जो हमारे लिए इतना मज़ेदार कंटेंट बनाते हैं। उनकी रचनात्मकता को  विज्ञापनदाताओं के साथ समझौते करने की परेशानी से गुजरे बिना सीधे मुद्रीकृत करने के लिए उनके लिए GotChosen मेरा योगदान है -। GotChosen का मुख्य व्यवसाय सामग्री निर्माताओं के लिए मुद्रीकरण के अवसर प्रदान करना है, जबकि वे वही करते हैं जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है – अपने दर्शकों के लिए अद्भुत सामग्री बनाना”।

नवीन मीणा कंटेंट फॉर इंडिया ऑपरेशंस के उपाध्यक्ष हैं और राहुल पांडे मार्केटिंग के प्रमुख हैं। नवीन मीणा कहते हैं, “भारत, जैसा कि हमने सभी प्लेटफार्मों पर देखा है, तकनीकी और रचनात्मक रूप से उपजाऊ दिमाग का देश है। हमारे पास आश्चर्यजनक रूप से प्रतिभाशाली और नवोन्मेषी लोग हैं, अक्सर हास्य की एक महान भावना के साथ, और अब समय आ गया है कि उन्हें उनका हक मिल जाए, बिना किसी व्यावसायिक प्रक्रिया से गुजरे जो उनकी प्रतिभा से उनका समय और ऊर्जा छीन लेती है। GotChosen के साथ, वे अब अपने रचनात्मक कार्य पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और मुद्रीकरण प्रक्रिया को हम पर छोड़ सकते हैं। जैसा कि हमारे ऐप पर पंजीकरण करने वाला कोई भी व्यक्ति देख सकता है, हम अपनी मौद्रिक साझेदारी में बहुत पारदर्शी हैं। मेरा लक्ष्य लाखों अत्यधिक प्रतिभाशाली सोशल मीडिया सितारों को दुनिया से परिचित कराना है और इन सितारों को मौज-मस्ती करते हुए पैसा बनाने में मदद करना है।”

माइक्रो इन्फ्लुएंसर 10,000 अनुयायियों के साथ अपनी मुद्रीकरण प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं और फिर ऐप पर अपने अनुयायियों के आधार को अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाभ उठाकर मुद्रीकरण का विस्तार कर सकते हैं। GotChosen द्वारा भुगतान मासिक आधार पर किया जाता है।

www.gotchosen.com

Related posts

VIDEO: जमीन पर उतर आया बादलों का झुण्ड, मचा ऐसा कोहराम कि…

Praveen Singh
6 years ago

More mothers shop for their kids than dads: Survey

Shivani Arora
7 years ago

Crazy King shines with his new song “Jeet Jayenge Hum”

Bollywood News
4 years ago
Exit mobile version