Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

विकास सिंह ने आई एन एन (INN) धमाका म्यूजिक चैनल की स्थापना की, डेब्यू वीडियो ‘दगा’ के साथ तुरंत मिली सफलता

संगीत के क्षेत्र में सभी बड़े-बड़े लोगों के बीच, आईएनएन धमाका एक नया मंच है, उनका पहला संगीत-वीडियो ‘दगा’ काफी वायरल हो रहा है। रिलीज होने के कुछ घंटो के भीतर ही इस गीत ने 100K के मार्क को हिट कर दिया था। यह वीडियो सभी अप-वोट और बिना किसी डाउन-वोट के साथ देखा जा रहा है।

आईएनएन धमाका संगीत चैनल हिस्सा है शिवोहम एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड का।  यह कंपनी नोएडा के बाहर स्थित है और अपने पहले सिंगल गीत दगा के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी धमाकेदार एंट्री कर चुकी है।

गाने को नीयत और तपस धर ने गाया है, इस डार्क म्यूजिक वीडियो में रावण और एवेना ने सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है। तो गाने में मुख्या भूमिकाएं निभाई है राहुल जाधव, पार्था सिन्हा और नीयत ने ।

अपने गाने की तत्काल सफलता के बारे में बात करते हुए, आईएनएन धमाका के संस्थापक, विकास सिंह ने कहा, “यह सिर्फ शुरुआत है और गाने को मिल रहा रेस्पॉन्स काफी तसल्ली देने वाला है कि हम सही रास्ते पर हैं। यह सब ऑर्गेनिक है और कोई डाउन-वोट नहीं होना बहुत ही आश्चर्यजनक भी है। आईएनएन धमाका में, हम स्थानीय प्रतिभाओं को बढ़ावा देना चाहते हैं, और उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए उचित मार्गदर्शन और मंच प्रदान करना चाहते हैं।”

मीडिया से बातचीत के दौरान विकास ने बताया की  “भारत में प्रतिभा की कमी नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से उचित मार्गदर्शन और सही मंच बेहद जरुरी है, आमतौर पर कलाकार अपने बनाये गए संगीत वीडियो को लांच करने के लिए इधर उधर भटकते है, हम आईएनएन धमाका में समानता में विश्वास रखते हैं, हम नई प्रतिभा का उतना ही  सम्मान करते हैं, जैसे की कोई जाना-पहचाना नाम है।”

रोमांटिक होने के बावजूद इस गीत में एक तड़प, एक जूनून है, जो ब्रेकअप के बाद की मनस्थिति और उसकी गहराई से हमें रूबरू कराता है।

विकास ने भविष्य की योजनाओं और परियोजनाओं के बारे में बताते हुए कहा, “अभी पाइप लाइन में बहुत सारी योजनाएं हैं। चैनल पूरी तरह से नई प्रतिभाओं को खोजने और उन्हें सही जगह पर लाने के लिए बनाया गया है। कुछ व्यावसायिक पहलू ऐसे होते है जिसे प्रतिभा नहीं समझती है, हम वन स्टॉप डेस्टिनेशन हैं, यदि आपका कोई सपना है, तो हम इसे सच कर देंगे।”

यह गाना आईएनएन धमाका यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो चूका है और लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

 

Video Link – https://youtu.be/qEOTe4zKq08

Related posts

Ranveer Singh injured; might not perform at the IPL opening ceremony

Ketki Chaturvedi
6 years ago

Paresh And Swaroop Rawal Are Proud & Excited For Son Aditya’s Debut With Hansal Mehta

Desk
3 years ago

खतरों से लड़ने के लिए तैयार हैं पहलवान गीता!

Namita
7 years ago
Exit mobile version