Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

लॉर्ड्स में भारत का नाम रोशन करते हुए प्रोड्यूसर वाशु भगनानी ने मेंटल हेल्थ मुद्दे पर की चर्चा, किये गये सम्मानित 

मई के महीने को मेंटल हेल्थ अवेयरनेस मंथ के रूप में माना जाता है, ऐसे में पूजा एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर और हेड वाशु भगनानी ने हाल ही में इंग्लैंड में  हाउस ऑफ लॉर्ड्स के एक स्पेशल पैनल डिस्कशन में हिस्सा लिया था।

ऐसे में इस पैनल की अध्यक्षता माइंडफुलनेस कोच और माइंडफुलनेस जिम के फाउंडर भूपिंदर संधू,  हिंदुजा ग्लोबल के को-चेयरमैन जी.पी. हिंदुजा, CBE सन मार्क के फाउंडर लॉर्ड रामी रेंजर और यूनाइटेड किंगडम में इंडिया के लिए हाई कमिश्नर  गायत्री इस्सर कुमार द्वारा की गयी।

बिना किसी शक बॉलीवुड में सबसे बड़े नामों में से एक, वाशु भगनानी – जिन्होंने भारतीय सिनेमा में एक्टर्स, टेक्निशंस, आर्टिस्ट्स को बढ़ावा दिया है, ने इस इवेंट में अपनी मौजूदगी दर्ज कराइ, जिसकी अध्यक्षता 2018 से 2021 के बीच सेक्रेटरी ऑफ हेल्थ एंड सोशल केयर मैट हैनकॉक ने की, साथ ही 2018 में छह महीने के लिए सेक्रेटरी ऑफ स्टेट फॉर डिजिटल, कल्चर, मीडिया एंड स्पोर्ट के रूप में थे। बता दें इंडस्ट्री की कई बड़ी फिल्में जैसे बेल बॉटम, बड़े मियां छोटे मियां, कुली नंबर 1, जवानी जानेमन, बीवी नंबर 1 और अन्य के पीछे वाशु भागनानी हैं। ऐसे में इंडस्ट्री में अपने खास योगदान के लिए उन्हें इस स्पेशल इवेंट के हिस्से के रूप में सम्मानित किया गया था।

आपको बता दें कि हर एक पैनलिस्ट ने अपने खुद के अनोखे अनुभवों और इनसाइट्स का इस्तेमाल करके मेंटल हेल्थ के इम्पोर्टेंस पर गहराई से विचार किया है, साथ ही इस बातचीत को बहुत अच्छी मीनिंगफुल तरीके से खत्म किया।

Related posts

भारत और नीदरलैंड के संबंध बहुत पुराने: पीएम मोदी

Namita
7 years ago

बड़े अंतर से जीतेंगे पणजी उपचुनाव : पर्रिकर

Namita
7 years ago

अमरनाथ हमले के आरोप में पीडीपी MLA का ड्राइवर गिरफ्तार!

Deepti Chaurasia
7 years ago
Exit mobile version