Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

पूजा एंटरटेनमेंट की मिस्ट्री थ्रिलर ‘कटपुतली’ को ओटीटी रिलीज के लिए किया गया था डिजाइन – जैकी भगनानी

बॉलीवुड के यंग एक्टर और एंटरप्रेन्योर जैकी भगनानी जो भी करते हैं, उसके बारे में अपने फैन्स को अपडेटेड रखना पसंद करते हैं। ऐसे में मार्केट के मौजूदा ट्रेंड्स की वजह से अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट, कटपुतली के लिए उनके द्वारा OTT प्लेटफॉर्म को चुनने की खबर का जैकी ने खंडन किया है।

शनिवार को मुंबई में  पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले  बनी  मिस्ट्री थ्रिलर कटपुतली का ट्रेलर लॉन्च बड़े ही अनूठे अंदाज़ में हुआ। ट्रेलर लांच पर फिल्म की स्टारकास्ट अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता और चंद्रचूर सिंह मौजूद थे। साथ ही लीड कास्ट के अलावा फिल्म के डायरेक्टर रंजीत तिवारी और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख के साथ डिज्नी हॉटस्टार हेड ऑफ कंटेंट और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क हेड गौरव बनर्जी भी साथ नजर आए।

ट्रेलर लांच के दौरान जैकी ने मीडिया द्वारा पूछे गए फ़िल्म की रिलीज के लिए OTT को चुनने के सवाल का जवाब देते हुए कहा, “फिल्म को OTT पर रिलीज करने के लिए डिजाइन किया गया था।  हमें शुरुआत से ही यकीन था कि यह फिल्म डिजिटल रूप से रिलीज होगी।  फिल्म को शुरू करने के बाद से, हम जानते थे कि यह एक शानदार जॉनर है, और हम इस कहानी को बेहतरीन तरीके से पेश करना चाहते थे, और डिज्नी इस फिल्म के लिए सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म है।”

जैकी ने आगे कहा, “रिलीज के बारे में कभी कोई कंफ्यूजन नहीं है, फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए नहीं बल्कि OTT रिलीज के लिए बनाई गई थी, हमें बस यह पता लगाना था कि कौन सा प्लेटफॉर्म चुना जाए।”

सस्पेंस थ्रिलर OTT के लिए एक पॉपुलर जॉनर है, और ट्रेलर से ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है की  जैकी और उनकी शानदार टीम ने एक शख्स की रियल लाइफ कहानी को एक फिल्म का रूप देते हुए उसे बड़े ही इंडियनाइज़्ड तरीके से एडाप्ट किया है और ये कहना गलत नहीं होगा की ओटीटी  पर होने के बावजूद ये एक बड़े स्केल की फिल्म लग रही है।

हाल ही में OTT पर रिलीज हुई रूसो ब्रदर्स की  ‘द ग्रे मैन’ एक बड़ी हिट फिल्म थी जो की ओटीटी के लिए काफी बड़े स्केल की फिल्म थी।  पूजा एंटरटेनमेंट का चेहरा माने जाने वाले जैकी भगनानी और उनकी बहन दीपशिखा की तुलना जब रूसो  ब्रदर्स  के साथ की गयी और  उनसे प्रेरित होने के बारे में पूछा गया तब जैकी ने कहा, “हम सभी रूसो ब्रदर्स के बहोत बड़े फैन हैं। सिनेमा के स्टूडेंट के रूप में, हम सभी  उनके फैन है और अगर हम अपने जीवन में उनके काम का 10 परसेंट भी कर सके तो हम खुद को भाग्यशाली समझेंगे।”

वहीं, बात की जाए  कटपुतली के ट्रेलर की तो ये पावर-पैक परफॉरमेंस और मजबूत स्टोरीलाइन से भरपूर है, यह बिना किसी शक अक्षय कुमार की इस साल की बेस्ट फिल्म की तरह लग रही है।

यह एक असल कहानी से प्रेरित है जो की सोवियत संघ के जाने-माने सीरियल किलर अनातोली येमेलियानोविच स्लिवको की कहानी है। एक ऐसा अडाप्टेशन जिसे कोई भी मिस नहीं कर सकता।

 

पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी द्वारा प्रोड्यूस यह फिल्म 2 सितंबर 2022 को डायरेक्ट डिज्नी + हॉटस्टार पर प्रीमियर होने के लिए तैयार है।

Related posts

अभिनेत्री करीना कपूर ने लन्दन में नही करवाया लिंग परीक्षण टेस्ट

Ishaat zaidi
8 years ago

Bollywood Celebs Add Glamour To Akash Ambani’s Pre Engagement Party!

Sangeeta
6 years ago

Neil Madhav Panda releases first look of his upcomming ‘Kadwi Hawaan’

Minni Dixit
7 years ago
Exit mobile version