Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
सब

नवरात्रि की रौनक में चार चांद लगाते हुए चेतन मल्होत्रा ने अपना लेटेस्ट डिवोशनल सॉन्ग जय माता दी किया रिलीज

अनुभवी और पॉपुलर सिंगर चेतन मल्होत्रा ने अब तक कई हिट डिवोशनल सॉन्ग दिए हैं, जिसमें गणपति बप्पा मोरया, ओ वृंदावन बिहारी, साई तेरे दर पे, और श्याम नज़रों में है का नाम शामिल है। इन गानों को मिली बड़ी सफलता के बाद, अब चेतन मल्होत्रा एक और नए भक्ति गीत – जय माता दी को लेकर आए हैं।

 

नवरात्रि के त्योहार के पहले दिन उत्साह और भक्ति को बढ़ाते हुए चेतन मल्होत्रा ​​ने सभी भक्तों के लिए अपना खास भजन हिंदी और पंजाबी में लॉन्च किया हैं, जिसने बिना किसी शक भक्तों के इस पावन उत्सव में चार चांद लगा दिया है।

 

वैसे तो डिवोशनल म्यूजिक हमेशा से ही चेतन की खासियत रही है और अब एक शानदार टीम के साथ उनके हाथ में निश्चित रूप से एक और जबरदस्त गीत आया है। दिल को सुकून देने वाला यह भजन सभी को मंत्रमुग्ध करने के साथ ही मन ने चल रहे विचारों को शांत कर देगा, यानी यह एक ऐसा गाना है जिसे म्यूजिक लवर्स ढूंढते हैं।

 

अपने इस नए सिंगल और सिंगिंग पैशन के बारे में बात करते हुए, खासकर के भक्ति गानों के बारे में, चेतन कहते हैं, “मैं जीवन भर गाता रहा हूं। यह सिर्फ जुनून नहीं है, यह मेरे जीने का तरीका है। मैंने स्कूल में गाना शुरू किया, फिर कॉलेज में और अब मैंने अपना चैनल शुरू किया है। मैं अपने लीरिक्स और सिंगिंग के साथ भगवान से जुड़ा हुआ महसूस करता हूं।”

 

बता दें कि इस गाने को चेतन मल्होत्रा ​​ने गाया हैं, वहीं इसे शिव सफ़र ने लिखा हैं और शिव सफ़र, चेतन मल्होत्रा ​​और राजेंद्र सालुंके और वैभव राघवानी द्वारा मिलकर कंपोज किया गया है। म्यूजिक वी़डियो हमें एक छोटी सी मीठी कहानी के साथ मां शेरावाली की शक्ति में विश्वास दिलाता है, यानी यह वाइब्रेंट म्यूजिक वीडियो नवरात्रि के खास मौके को सभी के लिए रोशन, रंगों से भरा बनाता है।

 

अपने अगले सिंगल के बारे में बताते हुए, चेतन ने कहा, “मुझे समान विचारधारा वाले लोगों से मिलने का मौका मिला है, जिन्होंने मेरे सफर में मेरी मदद की है। मुझे लगता है कि हर नए सिंगल के साथ, मुझे म्यूजिक फैटरनिटी में एक नए टैलेंट को मौका देना चाहिए। श्री राम जी पर मेरा अगला गाना तैयार है, और जिसे मैं इसे जल्द ही रिलीज करूंगा।

 

यू ट्यूब, स्पोटिफाई, हंगामा म्यूजिक, गाना, जियो सावन, अमेज़न म्यूजिक, आईट्यून्स, इंस्टा म्यूजिक जैसे कुछ और प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध अपने म्यूजिक के साथ, चेतन मल्होत्रा जल्द ही एक घरेलू नाम बनने के लिए तैयार हैं।

Related posts

व्यर्थ नहीं गया पिता का बलिदान: अंशुल छत्रपति

Namita
7 years ago

शिवराज सिंह के कार्यक्रम के दौरान लगा जाम, एक की मौत

Namita
7 years ago

हरदोई- शाहाबाद हरदोई मार्ग पर अनियंत्रित हुई रोड़बेज बस।

Desk
2 years ago
Exit mobile version